14 Year Old Boy Raped Five Women: CID ने अरेस्ट किया 5 महिलाओं से रेप करने वाला 'सीरियल रेपिस्ट'
Advertisement

14 Year Old Boy Raped Five Women: CID ने अरेस्ट किया 5 महिलाओं से रेप करने वाला 'सीरियल रेपिस्ट'

14 Year Old Boy Raped Five Women: 14 साल के नाबालिग लड़के ने 5 महिलाओं के साथ रेप किया. जिसके बाद सीआईडी ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया. सीआईडी आरोपी लड़के से पूछताछ कर रही है.

5 महिलाओं से रेप के आरोप में 14 साल का नाबालिग लड़का अरेस्ट (प्रतीकात्मक फोटो)

लीड्स: यूनाइटेड किंगडम (UK) के लीड्स से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (Crime Investigation Department) ने एक 14 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया है. इस लड़के ने बीते 2 हफ्ते के अंदर 5 महिलाओं के साथ कथित रूप से रेप (14 Year Old Boy Raped Five Women) किया है. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

5 महिलाओं के रेप पर CID का खुलासा

सीआईडी ने खुलासा किया कि 14 साल के नाबालिग लड़के ने यूनाइटेड किंगडम के लीड्स में अलग-अलग जगहों पर 5 महिलाओं को अपनी हवस का शिकार (14 Year Old Minor Raped Five Women) बनाया. किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है. हमारी टीम ने आरोपी को पकड़ लिया है.

ऐसे हुई आरोपी नाबालिग लड़के की पहचान

जांच के दौरान सीआईडी (CID) को पता चला कि अलग-अलग जगहों पर 5 महिलाओं पर हमला करने वाला शख्स एक ही है. पीड़ित महिलाओं ने आरोपी की जो पहचान बताई वो एक जैसी ही थी. इसके बाद सीआईडी ने आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया और उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- लड़की ने लॉकडाउन नियम तोड़ा तो पुलिसवाले ने Kiss करके छोड़ा, अब मिली ये सजा

5 महिलाओं के साथ हुए रेप के मामले पर वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि हमने शक के आधार पर 14 साल के एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है. पुलिस कस्टडी में उससे पूछताछ की जा रही है. हमें उम्मीद है कि पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं.

नाबालिग की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने की ये अपील

गौरतलब है कि इस बीच लीड्स पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर कोई भी 5 महिलाओं के साथ हुए रेप के बारे में कुछ भी जानता है तो पुलिस को जरूर बताए. इससे केस को जल्दी सुलझाने में मदद होगी.

ये भी पढ़ें- लड़की ने एक दिन पहले की अपनी मौत की भविष्यवाणी, जहां बताया था वहीं मिली लाश

मिरर के मुताबिक, पुलिस ने ये भी कहा कि अगर किसी अन्य महिला के साथ भी ऐसा हुआ है तो वह पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाए. रिपोर्ट दर्ज होने पर ही हम कार्रवाई कर पाएंगे.

LIVE TV

Trending news