Film Lost Trailer: छह साल बाद आ रही पिंक के डायरेक्टर की नई फिल्म, रेप के मुद्दे के बाद अब लाए ये सच्ची कहानी...
Advertisement

Film Lost Trailer: छह साल बाद आ रही पिंक के डायरेक्टर की नई फिल्म, रेप के मुद्दे के बाद अब लाए ये सच्ची कहानी...

Yami Gautam: अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने 2006 में बांग्ला इंडस्ट्री में करियर शुरू किया था, परंतु पिंक ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई. उनकी फिल्मों को तीन नेशनल अवार्ड मिल चुके हैं. पिंक से सुर्खियों में आने के लंबे समय बाद वह अपनी नई फिल्म लॉस्ट ला रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आप यहां देख सकते हैं.

Film Lost Trailer: छह साल बाद आ रही पिंक के डायरेक्टर की नई फिल्म, रेप के मुद्दे के बाद अब लाए ये सच्ची कहानी...

Yami Gautam Film: बंगाली और हिंदी में चर्चित और राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्में बना चुके निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी छह साल बाद लौट रहे हैं. 2016 में पिंक लाने के बाद वह अपनी नई फिल्म लॉस्ट की रिलीज के लिए तैयार हैं. मगर उनकी यह फिल्म थियेटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. पिछले साल अ थर्सडे और दसवीं में नजर आईं यामी गौतम स्टारर यह फिल्म है, लॉस्ट. अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में सराही जा चुकी लॉस्ट एक सोशल ड्रामा है. फिल्म जी5 पर 16 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है.

रोज होते हैं लापता
रेप जैसे संवेदनशील मुद्दे पर लोगों को हिला देने वाला कोर्टरूम ड्रामा पिंक बनाने के बाद अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने इस बार नया विषय उठाया है. सच्ची घटना से प्रेरित लॉस्ट की कहानी कोलकाता शहर की है. फिल्म का ट्रेलर इस तथ्य के साथ शुरू होता है कि भारत में हर रोज 885 लोग लापता हो जाते हैं. इसके बाद ट्रेलर यामी गौतम को दिखाता है, जो विधि नाम की एक पत्रकार/रिपोर्टर बनी हैं. विधि एक लापता लड़के ईशान की खोज में है. ईशान दो हफ्तों से गायब है. आखिरी बार वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था. पुलिस यह नहीं पता लगा पा रही है कि क्या वह लड़का कहीं भाग गया है या फिर गायब है. निडर रिपोर्टर निधि इस लड़के को खोजने में लगी है और तभी धीरे-धीरे कुछ रहस्य सामने आने लगते हैं.

राजनीति और धमकियां
कहानी में राजनेता की भी एंट्री होती है और पुलिस सवाल उठाती है कि कहीं लड़का आतंकवादी तो नहीं था. निधि को भी धमकियां मिलती है कि वह इस लड़के की तलाश करना बंद कर दे. इस तरह से यह रहस्य गहराने लगता है कि ईशान का आखिर क्या हुआ. वह कहां खो गया है. उसके साथ क्या हुआ है. कुछ लोग क्यों नहीं चाहते कि ईशान सामने आ जाए या फिर उसकी सच्चाई का पता लगे. ईशान की गर्लफ्रेंड के पास भी उसकी कोई खबर नहीं है. लॉस्ट में यामी गौतम के साथ सीनियर एक्टर पंकज कपूर उनके पिता की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि राहुल खन्ना राजनेता बने हैं. नील बूपालम भी यहां एक अहम भूमिका में हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news