33 साल तक ये महिला रही Rajesh Khanna की लिव इन पार्टनर, फेंक दी गई उनके घर से बाहर!
Advertisement

33 साल तक ये महिला रही Rajesh Khanna की लिव इन पार्टनर, फेंक दी गई उनके घर से बाहर!

Rajesh Khanna Affairs: अनीता आडवाणी उस वक्त चर्चाओं में आ गईं थीं जब उन्होंने राजेश खन्ना की प्रॉपर्टी पर अपना हक जताना शुरू कर दिया था. 

33 साल तक ये महिला रही Rajesh Khanna की लिव इन पार्टनर, फेंक दी गई उनके घर से बाहर!

Rajesh Khanna Girlfriend: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है. राजेश खन्ना की लाइफ किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह थी, जहां एक तरफ एक्टर को काफी सफलता मिली थी वहीं, दूसरी तरफ उन्हें असफलता का स्वाद भी चखना पड़ा था. राजेश खन्ना ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहते थे. आज हम आपको राजेश खन्ना की एक ऐसी ही विवादास्पद लिव इन पार्टनर रहीं  अनीता आडवाणी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने राजेश खन्ना को लेकर बड़े ही सनसनीखेज दावे किए थे. 

राजेश खन्ना पर लगा दिया था शोषण करने का आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता आडवाणी ने दावा किया था कि वे पूरे 33 सालों तक राजेश खन्ना के साथ बतौर लिव इन पार्टनर बनकर रहीं थीं. अनीता बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने राजेश खन्ना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वे महज 13 साल की थीं तब एक्टर ने उन्हें बाहों में भरकर किस किया था. वहीं, अनीता का यह भी दावा था कि 2001 में हुई एक पार्टी के दौरान राजेश खन्ना ने उन्हें सार्वजनिक तौर पर किस किया था. वहीं अनीता यह भी कहती थीं कि वे राजेश खन्ना के किए वे करवाचौथ का व्रत भी रखती थीं. 

राजेश खन्ना की प्रॉपर्टी पर हक जताने लगीं थीं अनीता 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनीता आडवाणी उस वक्त चर्चाओं में आ गईं थीं जब उन्होंने राजेश खन्ना की प्रॉपर्टी पर अपना हक जताना शुरू कर दिया था. बताते हैं कि अनीता ने एक लीगल नोटिस भेज राजेश खन्ना के परिवार से गुजारा भत्ता मांगना शुरू कर दिया था. अनीता, राजेश खन्ना के साथ उनके बंगले ‘आशीर्वाद’ में भी रहने लगी थीं लेकिन एक्टर के निधन के बाद अनीता को बाहर निकाल दिया गया था. वहीं, राजेश खन्ना के परिवार ने यह भी साफ तौर पर कहा था कि अनीता आडवाणी कभी राजेश खन्‍ना की प्रेमिका या लिव-इन पार्टनर नहीं रहीं ऐसे में जायदाद पर उनका कोई दावा नहीं बनता.

Trending news