तुनकमिजाज थे Rajesh Khanna, डिंपल की एक सलाह पर कहा था ‘अब तुम मुझे सिखाओगी’?
Advertisement

तुनकमिजाज थे Rajesh Khanna, डिंपल की एक सलाह पर कहा था ‘अब तुम मुझे सिखाओगी’?

Rajesh Khanna Dimple Divorce: राजेश खन्ना और डिंपल की उम्र में बड़ा अंतर था. शादी के समय जहां राजेश खन्ना जहां 32 साल के थे वहीं डिंपल की उम्र तब 16 साल थी. शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी लेकिन इन्होंने कभी तलाक नहीं लिया.

तुनकमिजाज थे Rajesh Khanna, डिंपल की एक सलाह पर कहा था ‘अब तुम मुझे सिखाओगी’?

Rajesh Khanna Dimple Love Story: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है. एक्टर से जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां आज भी काफी चर्चित हैं. राजेश खन्ना से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा राजेश खन्ना की तुनकमिजाजी से जुड़ा हुआ है और 1990 में आई फिल्म ‘जय शिव शंकर’ की शूटिंग के दौरान का है. आपको बता दें कि इस फिल्म में राजेश खन्ना के अपोजिट एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थीं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसे सुनकर डिंपल भी कुछ पलों के लिए सन्न रह गईं थीं. 

डिंपल ने दी थी एक सलाह और राजेश खन्ना ने लगा दी थी डांट 

राजेश खन्ना एक जमाने में फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. हालांकि, सुपरस्टार की गद्दी छिनने के बाद भी राजेश खन्ना खुद को सुपरस्टार से कम नहीं मानते थे. इसकी एक झलक फिल्म ‘जय शिव शंकर’ की शूटिंग के दौरान देखने को मिली थी. असल में राजेश खन्ना को फिल्म की शूटिंग के दौरान बालकनी में जाकर मीडिया का अभिवादन करना था.इस दौरान डिंपल ने एक्टर को सलाह देते कहा था कि, ‘आप मीडिया को साइड पोज दीजियेगा, फ्रन्ट नहीं, आप साइड पोज में ज्यादा अच्छे दिखते हैं’. कहते हैं डिंपल की यह सलाह सुनकर राजेश खन्ना काफी भड़क गए थे और उनसे यहां तक कह दिया था कि, ‘अब तुम मुझे सिखाओगी’.

राजेश खन्ना से उम्र में 16 साल छोटीं थीं डिंपल

राजेश खन्ना और डिंपल की उम्र में बड़ा अंतर था. शादी के समय जहां राजेश खन्ना जहां 32 साल के थे वहीं डिंपल की उम्र तब 16 साल थी. शादी के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी लेकिन इन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. बता दें कि राजेश खन्ना का कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए साल 2012 में निधन हो गया था.

Trending news