जब गरीब Govinda रातोंरात हुए बेहद अमीर, पैसों से भर गए अकाउंट, भाई से कहा-चल 100 ट्रक...
Advertisement

जब गरीब Govinda रातोंरात हुए बेहद अमीर, पैसों से भर गए अकाउंट, भाई से कहा-चल 100 ट्रक...

Govinda Superhit Movies: गोविंदा ने राजा बाबू, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1 समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. हालांकि करियर की दूसरी पारी में गोविंदा फ्लॉप हो गए.

जब गरीब Govinda रातोंरात हुए बेहद अमीर, पैसों से भर गए अकाउंट, भाई से कहा-चल 100 ट्रक...

Govinda Life Facts: 90 के दशक में गोविंदा (Govinda) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक थे. अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्किल्स के चलते उन्होंने बॉलीवुड पर एक समय राज किया था. इसका नतीजा ये हुआ कि उन्होंने काफी सारे पैसे कमा लिए थे और उनके अकाउंट पैसों से भर गए थे. उनके पास इतनी दौलत आ चुकी थी कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें क्या करना है. 

चैट शो में किया था खुलासा

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक,  2014 में गोविंदा ने विनय पाठक के चैट शो हर घर कुछ कहता है में एक किस्सा सुनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि एक वक्त उनके पास इतनी दौलत आ गई थी कि वो समझ नहीं पा रहे थे कि वो इसका क्या करें. गोविंदा के मुताबिक, वो अपने भाई से पैसे खर्च और इन्वेस्ट करने का आईडिया शेयर करते थे और वो उन्हें बार-बार ये समझाता था कि ये हमारा काम नहीं है. गोविंदा के भाई कीर्ति भी इस चैट शो में मौजूद थे और उन्होंने का था-गोविंदा ने पहला आईडिया देते हुए कहा था-पप्पू, चल 100 ऑटो रिक्शा खरीद लेते हैं. मैंने उनसे कहा कि हमारे लायक बिजनेस नहीं है.

बचपन में देखी गरीबी

इसके बाद गोविंदा की और फिल्में हिट हुईं और उन्होंने और ज्यादा पैसे कमा लिए जिसके बाद वो फिर सोच में पड़ गए कि इन पैसों का वो क्या करें. उन्होंने फिर अपने भाई से कहा-पप्पू चल 100 ट्रक खरीद लेते हैं. भाई ने फिर मना कर दिया. कीर्ति ने कहा, गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी राह खुद बनाई. हमने साथ में बचपन से गरीबी के कई दौर देखे थे और किसी तरह इससे निकलने के बारे में सोचते रहते थे. बता दें कि गोविंदा ने राजा बाबू, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1 समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. हालांकि करियर की दूसरी पारी में गोविंदा फ्लॉप हो गए और फिर उन्हें उनके टैलेंट के मुताबिक फिल्में नहीं मिली. 

Trending news