जब Salman Khan से झगड़े का ऐश्वर्या ने भुगता खामियाजा, फिल्मों से कर दी गईं बाहर!
Advertisement

जब Salman Khan से झगड़े का ऐश्वर्या ने भुगता खामियाजा, फिल्मों से कर दी गईं बाहर!

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. सलमान एक्ट्रेस को लेकर बेहद पजेसिव थे जिससे इनका रिश्ता बर्बाद हो गया. 

जब Salman Khan से झगड़े का ऐश्वर्या ने भुगता खामियाजा, फिल्मों से कर दी गईं बाहर!

Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लाइफ से जुड़े कई किस्से आज भी मशहूर हैं. इनके अफेयर से लेकर ब्रेकअप तक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं देखते ही देखते दोनों की करीबियां जग जाहिर हो गईं थीं. अक्सर दोनों को साथ-साथ देखा जाता था. कयास लगाए जाने लगे थे कि यह दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे. हालांकि, ऐसा कुछ हो पाता उससे पहले ही इनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई थी. 

ऐश्वर्या और सलमान के बीच अक्सर होते थे झगड़े 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. बताया जाता है कि सलमान खान एक्ट्रेस को लेकर बेहद पजेसिव थे और इसी वजह से इनके बीच झगड़े होते थे. वहीं, खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय ने भी कुछ शर्तें सलमान खान के सामने रखी थीं जिसके चलते दोनों में तनाव रहता था. शर्त यही थी कि सलमान अपने भाईयों के प्रोजेक्ट में खुद का पैसा नहीं लगाएं और उनकी कोई मदद नहीं करें. 

ऐश्वर्या को कई फिल्मों से बाहर निकाला गया था 

बहरहाल, सलमान और ऐश्वर्या के झगड़े का अंजाम ये हुआ कि ऐश्वर्या के हाथ से कई प्रोजेक्ट्स छूट गए थे. ऐश्वर्या और सलमान खान के बीच फिल्म चलते-चलते के सेट्स पर खूब लड़ाई झगड़ा हुआ था. फिल्म में ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थीं लेकिन सलमान से हुए झगड़े के कारण ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह रानी मुखर्जी को ले लिया गया था. कहते हैं कि पर्सनल लाइफ के झगड़ों का असर जब प्रोफेशन लाइफ पर पड़ने लगा तब ऐश्वर्या राय ने सलमान से अपने सभी रिश्तों को तोड़ लिया था.

Trending news