जब सलमान से रिश्ता रख पछताईं Aishwarya Rai, कह दी थी इतनी चौंकाने वाली बात!
Advertisement

जब सलमान से रिश्ता रख पछताईं Aishwarya Rai, कह दी थी इतनी चौंकाने वाली बात!

Salman Khan Aishwarya Rai Love Story: ऐश्वर्या द्वारा अपने फ्लैट का दरवाजा नहीं खोलने पर सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और वे काफी देर तक एक्ट्रेस के फ्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे थे.

जब सलमान से रिश्ता रख पछताईं Aishwarya Rai, कह दी थी इतनी चौंकाने वाली बात!

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से जुड़े ढ़ेरो किस्से कहानियां आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. असल में एक समय यह दोनों इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स हुआ करते थे. इनकी नजदीकियों के किस्से पूरी इंडस्ट्री में आम थे और ऐसा माना जाता था कि यह दोनों जल्द शादी भी कर लेंगे. इन दोनों के बीच नजदीकियों की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि, जल्द इनके रिश्ते में तल्खी आ गई थी और इनके अफेयर से ज्यादा चर्चा इनके ब्रेकअप और उससे पहले हुए लड़ाई झगड़ों ने बटोरीं थीं. 

ऐश्वर्या को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव थे सलमान खान 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का जरुरत से ज्यादा पजेसिव होना ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते को ले डूबा था. सलमान और ऐश्वर्या में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे. वहीं, बात तब और ज्यादा बढ़ गई जब एक रात सलमान खान एक्ट्रेस के घर पहुंचे और हंगामा करने लगे थे. ऐश्वर्या द्वारा अपने फ्लैट का दरवाजा नहीं खोलने पर सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और वे काफी देर तक एक्ट्रेस के फ्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे थे. बोला यह भी जाता है कि ऐश्वर्या राय ने सलमान के ऊपर कुछ शर्तें थोप दीं थीं जिसके चलते भी इनके बीच झगड़ा होता था. 

फिर ऐश्वर्या ने खाई कभी सलमान के साथ काम ना करने की कसम 

बताते हैं कि यह वो समय था जब सलमान और ऐश्वर्या में दूरियां बढ़ने लगीं थीं लेकिन लड़ाई-झगड़ों का दौर अब भी बदस्तूर जारी था. इस बीच ऐश्वर्या ने खुद को सलमान से अलग करते हुए एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, ‘सलमान का चैप्टर मेरी लाइफ में किसी बुरे सपने की तरह था. अपनी और अपने परिवार की सलामती के लिए आज के बाद मैं कभी सलमान के साथ काम नहीं करूंगी’.

Trending news