जब सैफ से शादी करने से पहले करीना को मिली थी हिदायत-'तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा, वो दो बच्चों का बाप है'
Advertisement

जब सैफ से शादी करने से पहले करीना को मिली थी हिदायत-'तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा, वो दो बच्चों का बाप है'

Saif Aali Khan Kareena Kapoor Love Story: करीना से कहा गया था कि सैफ दो बच्चों के पिता हैं और उम्र में भी कहीं बड़े हैं. करीना से यह भी कहा गया था कि सैफ से शादी करना उनके करियर के लिहाज से भी ठीक नहीं हैं.

जब सैफ से शादी करने से पहले करीना को मिली थी हिदायत-'तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा, वो दो बच्चों का बाप है'

Saif Aali Khan Kareena Kapoor Marriage: सैफ अली खान (Saif Aali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स हैं. इनकी लाइफ किसी फिल्मी कहानी जैसी ही है. साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान इनकी नजदीकियां बढ़ीं थीं. वहीं, कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि, यह सबकुछ देखने में जितना आसान लग रहा है रियल लाइफ में उतना था नहीं. शादी से पहले करीना को अपना मन मजबूत करना पड़ा था क्योंकि वे एक बड़ी दुविधा से गुजर रहीं थीं. क्या थी वो दुविधा ? और शादी करने से एन पहले करीना के मन में क्या सवाल कौंध रहे थे ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

सैफ की दूसरी पत्नी हैं करीना कपूर

करीना, सैफ की दूसरी वाइफ हैं. इससे पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी लेकिन वो एक असफल शादी थी. अमृता और सैफ के बीच काफी डिफरेंसेस थे जो इनके तलाक की वजह बने थे. शादी के महज 13 साल बाद ही 2004 सैफ और अमृता का तलाक हो गया था. आपको बता दें कि पहली शादी से सैफ के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम का जन्म हुआ था. सारा आज एक्ट्रेस हैं. बताते हैं कि तलाक के बाद सैफ ने दो किश्तों में ढाई-ढाई करोड़ रुपए अमृता सिंह को बतौर एलिमनी दिए थे. वहीं, बेटे इब्राहिम के 18 साल के होने तक वे हर महीने 1 लाख रुपए अलग से देते थे. 

जब लोगों ने करीना से कहा तुम्हारा करियर बर्बाद हो जाएगा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ से शादी करने से पहले करीना को उनके करीबी लोगों ने चेताया था. करीना से कहा गया था कि सैफ दो बच्चों के पिता हैं और उम्र में भी कहीं बड़े हैं. करीना से यह भी कहा गया था कि सैफ से शादी करना उनके करियर के लिहाज से भी ठीक नहीं हैं. हालांकि, इस दुविधा और कन्फ्यूजन को एक तरफ करते हुए करीना ने सैफ से शादी करने का फैसला किया था. बताते चलें कि करीना और सैफ के दो बच्चे हैं जिनके नाम तैमूर और जहांगीर हैं.

Trending news