जब Amrita Singh को पता चली थी सैफ की करीना से दूसरी शादी की बात, दिया था ऐसा रिएक्शन
Advertisement

जब Amrita Singh को पता चली थी सैफ की करीना से दूसरी शादी की बात, दिया था ऐसा रिएक्शन

Saif Ali Khan Kareena Kapoor Marriage: अमृता से तलाक के बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. बहरहाल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सैफ की दूसरी शादी की खबर सुनकर पहली पत्नी अमृता सिंह का रिएक्शन कैसा था?

 

जब Amrita Singh को पता चली थी सैफ की करीना से दूसरी शादी की बात, दिया था ऐसा रिएक्शन

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी से लेकर तलाक तक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. इन दोनों की शादी 1991 में घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर हुई थी. वहीं, इस शादी से इनके घर दो बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर अलग हो गए थे. अमृता से तलाक के बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. बहरहाल, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सैफ की दूसरी शादी की खबर सुनकर पहली पत्नी अमृता सिंह का रिएक्शन कैसा था ?

fallback

फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे सैफ-करीना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. कुछ सालों तक एक दूसरे को अच्छे से जानने और समझने के बाद इन दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. वहीं, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिता की दूसरी शादी में शामिल हुईं थीं. एक इंटरव्यू में खुद सारा अली खान ने ये बताया था कि पिता सैफ की दूसरी शादी की खबर सुनकर उनकी मां अमृता सिंह ने कैसे रियेक्ट किया था. 

fallback

सारा के लिए अमृता ने तैयार करवाया था डिज़ाइनर लहंगा 

सारा अली खान बताती हैं कि मां अमृता ने ना सिर्फ उन्हें पिता की दूसरी शादी में भेजने के लिए हामी भरी बल्कि खास तौर पर तैयार करके भी भेजा था. सारा के अनुसार, इस मौके के लिए उनकी मां ने खास तौर पर अबू जानी-संदीप खोसला से बोलकर एक लहंगा तैयार करवाया था जिसे पहनकर एक्ट्रेस पिता की दूसरी शादी में गई थीं.

Trending news