अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में Rani Mukerji को नहीं मिला था न्यौता, एक्ट्रेस ने बताई वजह!
Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में Rani Mukerji को नहीं मिला था न्यौता, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

Rani Mukerji Aishwarya Rai Fight: शादी के दौरान जब रानी नजर नहीं आईं तो इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ा कि हो ना हो रानी और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नही है.

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में Rani Mukerji को नहीं मिला था न्यौता, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

Rani Mukerji Aishwarya Rai Bonding: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक समय अच्छी दोस्त थीं. खुद रानी मुखर्जी कई मौकों पर ऐश्वर्या राय की तारीफ किया करती थीं. हालांकि, फिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो इनकी दोस्ती में दरार आ गई थी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. बताते हैं कि ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी में फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों को बुलाया था लेकिन रानी मुखर्जी को छोड़ दिया था. शादी के दौरान जब रानी नजर नहीं आईं तो इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ा कि हो ना हो रानी और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक नही है. वहीं, जब मीडिया ने रानी मुखर्जी से ऐश्वर्या की  शादी में ना बुलाये जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘इस बारे में अभिषेक ही कुछ कह सकते हैं, सच ये है कि जब कोई व्यक्ति यह तय करता है कि उसे आपको अपनी शादी में नहीं बुलाना, तब आपको समझ आता है कि आपके उस व्यक्ति के साथ संबंध कैसे थे’. 

रानी ने कहा था शादी में बुलाना या ना बुलाना एक पर्सनल चॉइस 

रानी आगे कहती हैं, ‘आप इस भ्रम में रह सकते हैं कि आप अच्छे दोस्त हैं लेकिन हो सकता है कि वो दोस्ती सिर्फ फिल्म के सेट्स तक ही सीमित हो. हालांकि, अब ये सब मायने नहीं रखता. अब सबकुछ साफ हो चुका है कि हम सिर्फ को-एक्टर्स हैं दोस्त नहीं’. रानी यह भी कहती हैं कि, ‘किसी को शादी में बुलाना एक पर्सनल चॉइस है, कल को जब मेरी शादी होगी तब मैं भी उन लोगों को बुलाऊंगी जिन्हें मैं बुलाना चाहती हूं’. 

इस वजह से आई दोनों में दूरियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान और ऐश्वर्या के बीच फिल्म चलते-चलते के सेट्स पर जमकर झगड़ा हुआ था. ऐश्वर्या इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं. झगड़े के बाद ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था और उनकी जगह रानी मुखर्जी को वो रोल दे दिया गया था. कहते हैं इस घटना के बाद से ही ऐश्वर्या ने रानी से दूरियां बना ली थीं.

Trending news