Bollywood Actress: तापसी, तब्बू और सोनाक्षी दिखाएंगी दमखम; उनके सामने खड़े हैं चुलबुल पांडे और सिंघम
Advertisement

Bollywood Actress: तापसी, तब्बू और सोनाक्षी दिखाएंगी दमखम; उनके सामने खड़े हैं चुलबुल पांडे और सिंघम

Tabu Film: हीरो अक्सर पुलिस अफसर के रोल में चर्चा पाते रहे हैं. लेकिन आने वाले दिनों में कुछ हीरोइनें भी रफ-टफ पुलिस ऑफिसर बनकर पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं. तापसी, तब्बू, दीपिका और मृणाल ठाकुर जहां बड़े पर्दे पर वर्दी में दिखेंगी. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी पर पुलिस बनकर आएंगी.

 

Bollywood Actress: तापसी, तब्बू और सोनाक्षी दिखाएंगी दमखम; उनके सामने खड़े हैं चुलबुल पांडे और सिंघम

Taapsee Panuu Film: बीते कुछ वर्षों में कॉप ड्रामा दर्शकों के बीच बहुत हिट रहे हैं. दबंग सीरीज में सलमान खान द्वारा चुलबुल पांडे का किरदार निभाने से लेकर सिंघम फ्रेंचाइजी में बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन सबसे पसंदीदा पुलिस किरदार हैं. अब आम तौर नाच-गाने वाली फिल्मों में शामिल होने वाली अभिनेत्रियां भी मजबूत पुलिस अफसरों का रोल करती नजर आएंगी. इनमें तापसी पन्नू, तब्बू, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण और मृणाल ठाकुर शामिल हैं. ये अभिनेत्रियां अपनी आने वाली फिल्मों या वेब सीरीज में महिला पुलिस की भूमिका निभाती दिखेंगी. इनकी ये फिल्में और वेब सीरीज 2023 या फिर 2024 में रिलीज होंगी. एक नजर इन अभिनेत्रियों की उन भूमिकाओं पर, जिनमें ये वर्दी में दिखेंगी.

वो लड़की है कहां
अपनी अलग-अलग तरह की भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू पहली बार पुलिस अधिकारी को रोल करने जा रही हैं. वह प्रतीक गांधी के साथ फिल्म वो लड़की है कहां में एक शक्तिशाली पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वो लड़की है कहां एक कॉमेडी ड्रामा है. खास बात यह कि अक्सर गंभीर रोल करने वाली तापसी की पहली आउट-एंड-कॉमेडी फिल्म होगी.

दहाड़
सोनाक्षी सिन्हा निर्देशक रीमा कागती की दहाड़ के साथ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत कर रही हैं. इस बहुचर्चित सीरीज में सोनाक्षी एक साहसी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. दहाड़ का बर्लिन में कुछ समय पहले प्रीमियर शो हुआ. इस अंतरराष्ट्रीय महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली भारतीय वेबसीरीज है. दहाड़ लोकल पुलिस स्टेशन की कहानी है, जिसमें सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनकी टीम एक बड़े केस को सॉल्व करने निकलती हैं.

भोला
निर्देशक अजय देवगन की फिल्म भोला में तब्बू एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगी. उनके फर्स्ट लुक को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. हाथ में बंदूक और काले चश्मे के साथ उनके बॉस-लेडी के अंदाज ने प्रशंसकों को पसंद किया. वैसे इस साल की शुरुआत में तब्बू फिल्म कुत्ते में भी एक करप्ट पुलिस अफसर के रोल में आई थीं.

गमुराह
पिछले साल जर्सी में दिखीं मृणाल ठाकुर टी-सीरीज की फिल्म गुमराह में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. इस रोल के बारे में अभी कुछ कहा नहीं गया है परंतु मृणाल को पुलिस वाले अवतार में देखना दिलचस्प होगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news