बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, Sushmita Sen ने गुस्से में उठाया था ये कदम!
Advertisement

बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, Sushmita Sen ने गुस्से में उठाया था ये कदम!

Sushmita Sen Mithun Chakraborty in Chingari Movie: फिल्म में इन दोनों के ऊपर एक बेहद बोल्ड सीन भी फिल्माया जाना था और कहते हैं कि सिर्फ स्टोरी की डिमांड के चलते सुष्मिता ने बेहद भारी मन से इसके लिए हां कहा था. 

बोल्ड सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, Sushmita Sen ने गुस्से में उठाया था ये कदम!

Sushmita Sen Mithun Chakraborty Love Making Scene:  साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिंगारी’ एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते चर्चाओं में आई थी. इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साथ काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही मिथुन और सुष्मिता के बीच तल्खी बढ़ने लगी थी. कहा तो यहां तक जाता है कि चिंगारी की शूटिंग के दौरान मिथुन और सुष्मिता एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे. वहीं, इस फिल्म में इन दोनों के ऊपर एक बेहद बोल्ड सीन भी फिल्माया जाना था और कहते हैं कि सिर्फ स्टोरी की डिमांड के चलते सुष्मिता ने बेहद भारी मन से इसके लिए हां कहा था. 

सेट से चली गई थीं सुष्मिता

फिल्म चिंगारी में मिथुन और सुष्मिता के ऊपर एक रेप सीन शूट हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह सीन काफी मुश्किलों से शूट हुआ था. बताते हैं कि रेप सीन में परफेक्शन लाने के लिए इसे कई बार शूट किया गया था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेप सीन का फाइनल टेक होते ही सुष्मिता सेट्स से उठकर चली गईं थीं. कहते हैं कि सुष्मिता ने यह आरोप लगाया था कि इंटिमेट सीन की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती बेकाबू हो गए थे और उन्हें गलत तरीके से छुआ था. 

बाद में मांगनी पड़ी थी माफी 

खबरों की मानें तो सुष्मिता ने इस बात की शिकायत फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी से भी की लेकिन कुछ नहीं हुआ. कल्पना ने उल्टा सुष्मिता को यह और कह दिया था कि मिथुन काफी सीनियर एक्टर हैं और उन्होंने ऐसा अनजाने में किया होगा. बहरहाल, इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पूरी घटना को सार्वजानिक कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला उजागर होने से मिथुन की काफी किरकिरी हुई जिसके बाद सुष्मिता को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने माना कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

Trending news