Sunny Leone Video: सनी लियोनी से नहीं हो पाया यह काम, बोलीं- मुझे किसी से सीखना पड़ेगा कैसे करते हैं
Advertisement

Sunny Leone Video: सनी लियोनी से नहीं हो पाया यह काम, बोलीं- मुझे किसी से सीखना पड़ेगा कैसे करते हैं

Sunny Leone Trolled: सनी लियोनी का बॉलीवुड करियर ठहरा हुआ है. वह या तो टीवी पर शो होस्ट करती हैं या फिर साउथ में उनकी कोशिशें जारी हैं. लेकिन इधर सनी लियोनी ने एक और कोशिश. अपनी इस कोशिश का उन्होंने हंसते-खेलते वीडियो बनाया, मगर बात लोगों को हजम नहीं हुई. उन्हें जमकर ट्रोल किया गया.

 

Sunny Leone Video: सनी लियोनी से नहीं हो पाया यह काम, बोलीं- मुझे किसी से सीखना पड़ेगा कैसे करते हैं

Sunny Leone Fun Video: सनी लियोनी अपने जीवन और करियर में भले ही आगे बढ़ गई हों, लेकिन भूले नहीं हैं कि वह कभी पोर्न स्टार थीं. भले ही उन्हें बॉलीवुड में शुरुआती सफलता मिली, परंतु उसके बाद उनका करियर लगातार नीचे आता चला गया. न उनके आइडट डांस चले और न ही उन्हें दर्शकों ने स्वीकार किया. बावजूद इसके कि शाहरुख खान जैसे सितारे ने उनके साथ फिल्म में काम किया. सनी लियोनी अब साउथ की फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं और एकाध टीवी शो को होस्ट करती हैं. इस बीच सनी लियोनी का हाल में ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में आया, जिसे देख कर लोग बुरी तरह से भड़क गए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने कहाः शट अप
इस वायरल वीडियो में सनी लियोनी एक शंख को फूंक कर बजाने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में सनी के साथ दोस्त भी हैं, मगर वह सनी की नाकाम कोशिशें देख कर हंस रहे हैं और यह एक्टेस उन्हें कह रही हैः शट अप. इस दौरान खूब हंसी मजाक भी चल रहा है. सनी इस वीडियो में तीन बार शंख को बजाने की कोशिश करती हैं मगर उन्हें किसी भी तरह से कामयाबी नहीं मिलती. आखिरकार वह शंख को अपने मुंह के पास लाकर नकली आवाज निकालती हैं, मानो शंख बज रहा है. सनी लियोनी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने लिखाः मैंने जैसा सोचा था वैसा नहीं हो पाया. किसी को मुझे यह सिखाना होगा.

हंसी-मजाक की चीज नहीं
सनी का यह वीडियो देखने के बाद कई लोग नाराज हो गए कि शंख कोई हंसी-मजाक करने की चीज नहीं है. भारतीय संस्कृति में इसे भगवान का दर्जा हासिल है. लोग पूजा घरों में श्रद्धा से शंख रखते और पूजा के बाद इसे बजाते हैं. वीडियो पर गुस्साए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. एक ने लिखाः तुमसे न हो पाएगा दीदी, तुम इस काम के लिए नहीं बनी हो. एक नाराज यूजर ने लिखा कि ये पापिनी के हाथ में शंख शोभा नहीं दे रहा. अन्य यूजर का कमेंट था कि शंख हिंदुओं के लिए पवित्र वस्तु है, हम इसकी पूजा करते हैं. वह इसे क्या समझ रही हैॽ ऐसे दर्जनों कमेंट हैं, जो लोगों ने सनी के वीडियो के नीचे लिखे. हालांकि कई लोगों ने उन्हें कहा कि वह कोशिश करती रहें, शंख बजाना सीख जाएंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news