Sunny Leone New Film: इंडिया आने से पहले हो गया था सनी लियोनी को यह अनुभव, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच
Advertisement

Sunny Leone New Film: इंडिया आने से पहले हो गया था सनी लियोनी को यह अनुभव, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Sunny Leone Career: कनाडा में पली-बढ़ी सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में अमेरिकी एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने का फैसला कर लिया था. यह उनके घरवालों को भी पता नहीं था. बाद में खूब हंगामा हुआ और सनी को तरह-तरह की धमकियां मिलीं. इस पर क्या कहना है सनी का...ॽ

 

Sunny Leone New Film: इंडिया आने से पहले हो गया था सनी लियोनी को यह अनुभव, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Sunny Leone Films: पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्टर बनीं सनी लियोनी का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि भारत आएंगी और आकर यहां रहेंगी. इसकी वजह भी उन्होंने बताई है. सनी लियोनी बॉलीवुड में नाकामी के बाद इन दिनों साउथ में अपनी किस्मत आजमा रही हैं और वहां फिल्में कर रही हैं. सनी की हॉरर कॉमेडी तमिल फिल्म ओह माई घोस्ट रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म का निर्देशन आर. युवन ने किया है. ओह माई घोस्ट में सनी के साथ साउथ के सतीश और योगी बाबू जैसे दिग्गज एकट्र भी अहम रोल में हैं. सनी इसमें गुजरे दौर की एक योद्धा रानी की भूमिका में हैं.

धमकियों का असर
ओह माई घोस्ट के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में सनी ने कहा है कि एक समय वह भारत आने को लेकर बहुत डरी हुई थीं क्योंकि जब वह 19-20 साल की थीं. तभी उन्हें यहां से बहुत सारे धमकी और नफरत भरे ईमेल आया करते थे. उन्होंने कहा कि भारत में पैर रखने से पहले ही मेरा उन लोगों से सामना हो चुका था, जो मुझसे नफरत करते थे. सनी ने बताया कि उन्हें इन इंडियन ट्रोल्स से डर लगता था और उनकी धमकियों का ही असर था कि जब पहली बार बिग बॉस का ऑफर आया, तो सनी ने इंकार कर दिया था. उन्हें लगता था कि भारत के लोगों में उनके खिलाफ बहुत सारी नफरत है.

इस तरह बदला नाम
कनाडा में पली-बढ़ीं सनी ने बताया कि उन्होंने जब अमेरिका की एडल्ट एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री में कदम रखा तो बहुत सारे लोग उनसे नाराज हो गए थे. एडस्ट एक्ट्रेस बनने के समय सनी की उम्र मात्र 19 साल की थी. सनी ने बताया कि उनके एडल्ट एक्ट्रेस बनने के बाद उन्हें बहुत सारी धमकियां मिलने लगी. कई लोगों ने उन्हें भयानक गालियां दीं और जान से मारने तक की बात कही. सनी ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत डरावना अनुभव था. इन्हीं बातों के बीच उन्होंने अपना नाम करनजीत कौर वोहरा से बदल कर सनी लियोनी करने का फैसला किया. उन्होंने बताया कि पेंटहाउस मैग्जीन के पूर्व पब्लिशर बॉब गुचौने ने नाम बदल लेने की सलाह दी. 2011 में सनी लियोनी बिग बॉस में हिस्सा लेने भारत आईं. 40 बरस की हो चुकी सनी इन दिनों टीवी शो स्प्लिट्जविला को होस्ट कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news