Dharmendra की दूसरी शादी से चिढ़ गए थे सनी देओल, हेमा मालिनी पर उठाने वाले थे हाथ!
Advertisement

Dharmendra की दूसरी शादी से चिढ़ गए थे सनी देओल, हेमा मालिनी पर उठाने वाले थे हाथ!

Dharmendra Hema Malini Love Story: ऐसा दावा किया जाता है कि पिता की दूसरी शादी की खबर सुनकर सनी देओल भी आग बबूला हो गए थे. गुस्से में आकर सनी देओल ने हेमा मालिनी पर हाथ उठाने की भी प्लानिंग कर ली थी. 

Dharmendra की दूसरी शादी से चिढ़ गए थे सनी देओल, हेमा मालिनी पर उठाने वाले थे हाथ!

Dharmendra Hema Malini Marriage: सेलिब्रिटीज से जुड़े कई किस्से कहानियां फिल्मी गलियारों में सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा जो धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़ा है हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा असल में धरम पाजी की हेमा मालिनी (Hema Malini) से हुई दूसरी शादी से जुड़ा हुआ है. किस्सा क्या है ये बताने से पहले आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की थीं. एक्टर की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी जिससे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के अलावा दो बेटियां विजेता और अजीता का जन्म हुआ था. वहीं, दूसरी शादी साल 1980 में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ हुई थी. यह किस्सा इस दूसरी शादी से ही जुड़ा हुआ है. 

दूसरी शादी की खबर सुनकर धर्मेन्द्र के घर में मच गया था बवाल 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र ने अपनी पहली वाइफ प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना हेमा से दूसरी शादी की थी. यह खबर, जैसे ही प्रकाश को लगी तो कहते हैं उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी. प्रकाश गहरे सदमे में चली गईं थीं वहीं, ऐसा दावा किया जाता है कि पिता की दूसरी शादी की खबर सुनकर सनी देओल भी आग बबूला हो गए थे. यही नहीं, कहते हैं कि गुस्से में आकर सनी देओल ने हेमा मालिनी पर हाथ उठाने का भी सोचा था लेकिन वे ऐसा कर नहीं पाए थे. 

मां प्रकाश कौर ने किया था इन खबरों का खंडन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद प्रकाश कौर ने इन्हें आधारहीन बताया था. प्रकाश कौर ने कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों को ऐसी परवरिश नहीं दी है कि वे ऐसे कदम उठाने के बारे में सोचें. वहीं, प्रकाश कौर ने हेमा और धर्मेंद्र की शादी पर यह भी कहा था कि धर्मेंद्र भले ही एक अच्छे पति ना बन पाए हों लेकिन वे एक अच्छे पिता जरूर हैं.

Trending news