Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक; कह कर राजामौली ने किया था अपमान, अब बोले- करता हूं बहुत सम्मान
Advertisement

Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक; कह कर राजामौली ने किया था अपमान, अब बोले- करता हूं बहुत सम्मान

Rajamouli Video: अपने करीब 23 साल पुराने वीडियो पर विवाद बढ़ते देख निर्देशक एस.एस. राजमौली ने गलती मान ली है. इस वीडियो में वह तेलुगु एक्टर प्रभास को बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से बेहतर बता रहे थे. इससे ऋतिक और बॉलीवुड के फैन्स काफी नाराज हो गए थे.

 

Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक; कह कर राजामौली ने किया था अपमान, अब बोले- करता हूं बहुत सम्मान

Hrithik Roshan: पिछले दिनों अपने एक पुराने वीडियो में धूम जैसी फिल्मों के लिए बॉलीवुड को कमजोर और ऋतिक रोशन से तेलुगु स्टार प्रभास को बेहतर बताने के मामले में निर्देशक एस.एस. राजामौली ने अपनी गलती मान ली है. इस वीडियो से बॉलीवुड और ऋतिक के फैन्स नाराज थे. हालांकि कई लोग राजामौली के गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में यह कहने पर भी नाराज हैं कि आरआरआर बॉलीवुड की नहीं, बल्कि दक्षिण भारतीय भाषा तेलुगु की फिल्म है. विवाद जारी हैं. मगर इस बीच राजामौली ने ऋतिक वाले मामले को अपनी तरफ से साफ कर दिया है. उन्होंने मीडिया द्वारा ऋतिक और प्रभास के बीच उनकी तुलना पर सवाल किए थे.

नहीं था वो इरादा
इन नए वीडियो में राजामौली ने कहा कि उनका इरादा कभी भी ऋतिक को नीचा दिखाने का नहीं था. उन्होंने कहा कि मैं ऋतिक का बहुत सम्मान करता हूं. मीडिया से बातचीत के इस वीडियो में राजामौली ने कहा कि यह बहुत पुरानी बात है, शायद 15-16 साल पुरानी. हां, उस वक्त मैंने जिन शब्दों का चुनाव अपनी बात कहने के लिए किया, वे गलत थे. मैं यह बात मानता हूं. मगर मैंने यह उन्हें नीचा दिखाने के इरादे से नहीं कहा था और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. यह बहुत पुरानी बात हो गई है. राजामौली इन दिनों पश्चिमी देशों में अपनी फिल्म आरआरआर को प्रमोट करने में लगे हुए हैं. यह फिल्म ऑस्कर की रेस में है.

बॉलीवुड से आगे तेलुगु सिनेमा
इसी दौरान उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. जिसमें वह तेलुगु में फिल्म बिल्ला (2009) के एक कार्यक्रम में फिल्म धूम 2 में ऋतिक को देखने के बाद कहते नजर आ रहे हैं, वह तेलुगु स्टार प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं. उन्होंने वीडिया में कहा कि धूम 2 देखकर मैं बहुत निराश हुआ कि वह ऐसी फिल्में क्यों बना रहे हैं. जबकि उनके पास ऋतिक रोशन जैसे एक्टर हैं. लेकिन बिल्ला के गाने देखकर मैं आश्वस्त हुआ हूं कि प्रभास के आगे ऋतिक रोशन कुछ नहीं हैं और तेलुगु सिनेमा बॉलीवुड के लेवल का नहीं बल्कि हॉलीवुड के लेवल का है. यह वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद से कई लोगों राजामौली को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. उनकी तीखी आलोचना हो रही थी. वैसे कहा जाता है कि फिल्म बाहुबली में राजामौली की पहली पसंद ऋतिक रोशन थे. उन्होंने फिल्म ऋतिक को ऑफर की थी. मगर ऋतिक रोशन को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. तब राजामौली ने प्रभास के साथ फिल्म बनाई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news