Samantha ने छोड़ी Varun Dhawan की फिल्म सिटाडेल! वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Samantha ने छोड़ी Varun Dhawan की फिल्म सिटाडेल! वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Samantha Ruth Prabhu: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. हालांकि, अब खबर आ रही है कि उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. 

 

varun

Samantha QUITS Varun Dhawan Citadel: एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'यशोधा' से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की तैयारी में थीं. हालांकि, अब खबर आ रही है कि फिलहाल एक्ट्रेस शूटिंग से दूरी बनाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) लोगों की नजरों से दूर तीन महीने तक आराम करने की प्लानिंग कर रही हैं. इस वजह से उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ वेब सीरीज 'सीटाडेल' को भी रिजेक्ट कर दिया है. सामंथा ने अपनी खराब तबीयत के कारण वरुण धवन स्टारर फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. 

सामंथा की टीम ने दी प्रतिक्रिया

सामंथा के एक करीबी सूत्र का कहना है कि सामंथा इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा को अगले तीन महीनों के लिए पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है. हालांकि, अभी तक सामंथा और उनकी टीम ने इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. खैर, आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जो सामंथा के लिए इस तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. कुछ हफ्ते पहले सामंथा की टीम ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था-'हम शुरू से ही मेकर्स को क्लीयर कर देते हैं कि अगर आप इंतजार नहीं कर सकते तो शेड्यूल के अनुसार आगे बढ़ सकते हैं. सामंथा ऑफिशियली किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर नहीं निकली हैं. अभी तक इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है'.

 

स्पाई सीरीज में नहीं आएंगी नजर!

 

बात करें 'सिटाडेल' की तो ये एक लोकल ओरिजिनल स्पाई सीरीज बताई जा रही है. सीरीज की अनाउंसमेंट सबसे पहले रुसो ब्रदर्स ने की थी जिसमें रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा और स्टेनली टुकी लीड रोल में हैं. ये सीरीज साल 2023 में स्ट्रीम होगी. आपको बता दें कि दुनिया भर के फिल्म मेकर्स ने इसी नाम से एक लोकल सीरीज बनाने की अनाउंसमेंट की है. वहीं, बात करें सामंथा के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त उनकी पाइपलाइन में 'शकुंतलम', 'खुशी' और 'अरेंजमेंट्स ऑफ लव' जैसी फिल्में हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news