Sidharth Malhotra ने स्ट्रगल के दिनों में किया था टीवी शो में काम, ठुकरा दी थी प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'फैशन'
Advertisement

Sidharth Malhotra ने स्ट्रगल के दिनों में किया था टीवी शो में काम, ठुकरा दी थी प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'फैशन'

Sidharth Malhotra Struggle Story: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन शो धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान से की थी. इसके अलावा उन्होंने 2010 में आई फिल्म माय नेम इज खान में करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया है.

Sidharth Malhotra ने स्ट्रगल के दिनों में किया था टीवी शो में काम, ठुकरा दी थी प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'फैशन'

Sidharth Malhotra Life Facts: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और टीवी शो से की थी और धीरे- धीरे एक नामी एक्टर बन गए. दिल्ली में जन्में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक वेल सेटल्ड फैमिली से हैं. वो हमेशा से ही एक फैशन मॉडल बनना चाहते थे. मॉडलिंग के दिनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक्स और अंदाज से लोग काफी इम्प्रेस थे. इस वजह से उन्हें मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन का भी ऑफर आया था. इस फिल्म में उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ लीड रोल दिया गया था. ये सब जानने के बावजूद भी सिध्दार्थ ने इस फिल्म को ठुकरा दिया हालांकि 2008 में आई ये फिल्म काफी हिट साबित हुई.
 
मॉडलिंग और एक्टिंग में कन्फ्यूज थे सिद्धार्थ
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 18 साल कि उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते ही उन्हें मैनहंट पैजेंट और द ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल से नवाजा गया था. उनके गुड लुक्स से उन्हें काफी कामयाबी मिली पर वो इस सफलता से खुश नहीं थे. 4 साल के मॉडलिंग करियर के बाद उन्होंने एक्टिंग में जाने का फैसला लिया.
 
टेलीविजन शो से की थी एक्टिंग की शुरुआत
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन शो धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान से की थी. इसके अलावा उन्होंने 2010 में आई फिल्म माय नेम इज खान में करण जौहर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया है. उस समय लोगों को पता नहीं था कि सिद्धार्थ एक एक्टर बनना चाहते हैं. जब धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कि तो लोगों ने उन्हें ऑडिशन देने की सलाह भी दी.  फिल्म के लिए प्रोडक्शन को तीन नए चेहरे चाहिए थे. सिद्धार्थ ने इस मौके को बिना गवाए ऑडिशन दिया. ये ऑडिशन करीब तीन दिनों तक चला और सिद्धार्थ को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया. इसी तरह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट, ऋषि कपूर और वरूण धवन जैसे एक्टर्स के साथ काम किया था. एक विलेन के बाद सिद्धार्थ ने काफी फिल्में जैसे कपूर एंड सन्स, इत्तेफाक, बार बार देखो, मरजावां, जेंटलमैन, शेरशाह और मिशन मजनू में काम किया है.

 

Trending news