जब शाहरुख खान की हीरोइन बनकर नर्वस हो गई थीं Shilpa Shetty, कहा-उससे पहले किसी लड़के को गले तक नहीं …
Advertisement

जब शाहरुख खान की हीरोइन बनकर नर्वस हो गई थीं Shilpa Shetty, कहा-उससे पहले किसी लड़के को गले तक नहीं …

Shilpa Shetty in Baazigar: शिल्पा ने बताया कि गाने 'ए मेरे हमसफर' के लिए उन्होंने पहली बार कैमरा फेस किया था और वे इतनी नर्वस थीं कि कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ीं थीं. उन्होंने बताया कि उस समय शाहरुख उन्हें साइड में ले गए और कहा...

जब शाहरुख खान की हीरोइन बनकर नर्वस हो गई थीं Shilpa Shetty, कहा-उससे पहले किसी लड़के को गले तक नहीं …

Shilpa Shetty Life Facts: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ शाहरुख खान के कनेक्शन की बात करें तो सबसे पहले फिल्म बाजीगर का ख्याल आता है. जो कि शिल्पा की पहली फिल्म थी औऱ पहली ही फिल्म में शाहरुख ने उन्हें एक ऐसी सीख दी थी, जो शिल्पा आज भी फॉलो करती हैं. इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. दरअसल, शिल्पा अपनी फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान महज 17 साल की थीं और उन्हें शूटिंग और फिल्मों के बारे में कुछ पता नहीं था. शिल्पा ने तो यहां तक कहा कि शूटिंग से पहले तक उन्होंने कभी किसी लड़के को गले तक नहीं लगाया था.

शाहरुख ने दी थी सलाह

शिल्पा ने बताया कि फिल्म के गाने 'ए मेरे हमसफर' के लिए उन्होंने पहली बार कैमरा फेस किया था और वे इतनी नर्वस थीं कि कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ीं थीं. उन्होंने बताया कि उस समय शाहरुख उन्हें साइड में ले गए और कहा, 'कैमरा मेरी ऑडिएंस है, भले ही मैं सुंदर एक्सप्रेशेंस दूं, लेकिन कोई देख नहीं सकता.' शिल्पा ने कहा कि शाहरुख की वो सलाह उनके साथ आज भी है. अब ये चाहे शाहरुख की सलाह का असर हो या कुछ और ये तो हम नहीं जानते, लेकिन आज शिल्पा के देश भर में लाखों फैंस हैं. शिल्पा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने लंदन बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है.

पुलिस फोर्स में आएंगी नजर

शिल्पा दो बच्चों की मां हैं और अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए मशहूर हैं. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म पुलिस फोर्स में नजर आएंगी जो कि ओटीटी पर रिलीज होगी. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है. इसमें शिल्पा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. शिल्पा सोशल मीडिया पर मंडे मोटिवेशन में अपनी एक्सरसाइज के कई वीडियो शेयर करती हैं. इसके अलावा उनका संडे बिंज भी काफी मशहूर है जिसमें वह अलग-अलग तरह की डिशेज का स्वाद चखते हुए वीडियो बनाती हैं.

Trending news