जब Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने खोली थी पहली पत्नी की पोल, बहनोई के साथ अकेले में...
Advertisement

जब Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने खोली थी पहली पत्नी की पोल, बहनोई के साथ अकेले में...

Shilpa Shetty Raj Kundra Marriage: राज कुंद्रा ने अपनी पहली वाइफ कविता पर बेहद संगीन आरोप लगाए थे. राज ने कहा था कि कविता के उनकी बहन के पति के साथ संबंध थे और इस वजह से उन्होंने कविता को तलाक दिया था. 

जब Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने खोली थी पहली पत्नी की पोल, बहनोई के साथ अकेले में...

Shilpa Shetty Raj Kundra Wedding: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा अक्सर गलत वजहों के चलते सुर्खियों में आते रहे हैं. आज से कुछ ही साल पहले अश्लील फिल्मों से जुड़े एक मामले के चलते राज चर्चाओं में आ गए थे. वहीं, राज कुंद्रा अपनी पहली शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं. जी हां, राज कुंद्रा की पहली शादी कविता के साथ साल 2003 में हुई थी. कहते हैं शादी से पहले राज और कविता ने कुछ समय एक दूसरे को डेट भी किया था. आपको बता दें कि कविता लंदन बेस्ड एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. हालांकि, शादी के कुछ ही सालों बाद 2006 में कविता और राज का तलाक हो गया था. क्या थी इस बहुचर्चित तलाक के पीछे की वजह ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

एक-दूसरे पर लगाए थे संगीन आरोप 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कविता जब प्रेग्नेंट थीं ठीक उसी समय राज कुंद्रा की नजदीकियां एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ बढ़ रहीं थीं. कविता ने बच्ची को जन्म दिया था और ऐसा बोला जाता है पिता बनने के बाद राज कुंद्रा वाइफ कविता पर तलाक के लिए दबाव डालने लगे थे. खबरों की मानें तो कविता ने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने के आरोप लगाए थे और उन्हें होम ब्रेकर तक कह दिया था. वहीं, राज कुंद्रा की मानें तो कहानी कुछ और ही थी जिसके चलते कविता से उनका तलाक हुआ था. 

अवैध संबंधों के चलते हुआ था तलाक 

राज कुंद्रा ने अपनी पहली वाइफ कविता पर बेहद संगीन आरोप लगाए थे. राज ने कहा था कि कविता के उनकी बहन के पति के साथ संबंध थे और उन्होंने खुद अपनी पूर्व पत्नी को बहनोई के साथ अकेले कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा था. इस वजह से उन्होंने कविता को तलाक दिया था. आपको बता दें कि कविता को साल 2006 में तलाक देने के बाद, साल 2009 में राज ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली थी.

Trending news