जब टू पीस बिकिनी में शूटिंग करने पर अड़ गई थीं Sharmila Tagore, डायरेक्टर के छूट गए पसीने!
Advertisement

जब टू पीस बिकिनी में शूटिंग करने पर अड़ गई थीं Sharmila Tagore, डायरेक्टर के छूट गए पसीने!

Sharmila Tagore in Evening in Paris: शक्ति सामंत ने शर्मिला से जुड़ा एक किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था. फिल्ममेकर ने बताया था कि ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने अजीब जिद पकड़ ली थी.

जब टू पीस बिकिनी में शूटिंग करने पर अड़ गई थीं Sharmila Tagore, डायरेक्टर के छूट गए पसीने!

Sharmila Tagore Movies: बात आज 60-70 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की जिन्हें उनकी शानदार फिल्मों के लिए आज भी याद किया जाता है. शर्मिला टैगोर ने अपने समय की कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया था जिनमें - ‘आराधना’, ‘कश्मीर की कली’, ‘एन इवनिंग इन पेरिस’, ‘चुपके-चुपके’, ‘अनुपमा’ और ‘अमानुष’ आदि शामिल हैं. शर्मिला टैगोर की गिनती जहां इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती थी वहीं उन्हें काफी जिद्दी और झगड़ालू भी कहा जाता था. ऐसा किसी और का नहीं बल्कि शर्मिला के साथ काम कर चुके फिल्ममेकर शक्ति सामंत का कहना है. आपको बता दें कि शक्ति ने शर्मिला के साथ ‘आराधना’,‘एन इवनिंग इन पेरिस’ और ‘अमर -प्रेम’ जैसी फिल्मों में काम किया था. 

शक्ति ने सुनाया शर्मिला के जिद्दी होने का किस्सा 

शक्ति सामंत ने शर्मिला से जुड़ा एक किस्सा एक इंटरव्यू में सुनाया था. फिल्ममेकर ने बताया था कि ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने अजीब जिद पकड़ ली थी. असल में फिल्म का एक गाना ‘आसमान से आया फ़रिश्ता’ शूट होना था जिसे शर्मिला टैगोर और शम्मी कपूर पर शूट किया जाना था. इस सॉन्ग में शर्मिला टैगोर को स्वीमिंग करना थी. शक्ति बताते हैं कि शूटिंग से पहले शर्मिला टू पीस पहनने पर अड़ गईं. एक्ट्रेस की यह डिमांड सुनकर शक्ति सामंत के भी पसीने छूट गए.  शर्मिला ने यहां तक कह दिया था कि वे सीन शूट करेंगीं तो टू पीस में ही करेंगीं वरना नहीं करेंगीं. 

बेहद मान-मनव्वल के बाद मानीं थीं एक्ट्रेस 

शक्ति सामंत बताते हैं कि शर्मिला टैगोर को उन्होंने समझाते हुए कहा कि, ‘प्लीज कर लो, यदि तुम टू पीस में दिखीं तो फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिलेगा’. फिल्ममेकर बताते हैं कि रिक्वेस्ट करने के बाद शर्मिला उस सॉन्ग सीक्वेंस के लिए मान गई थीं.

Trending news