Top 10 Films: गर्मियों में है इन फिल्मों का इंतजार; ये टॉप 10 लिस्ट, आप भी अपनी चॉइस पर कीजिए टिक
Advertisement

Top 10 Films: गर्मियों में है इन फिल्मों का इंतजार; ये टॉप 10 लिस्ट, आप भी अपनी चॉइस पर कीजिए टिक

IMDb India Ratings: गर्मियों के मौसम में अक्सर बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं. स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियां भी रहती हैं. इन गर्मियों में आने वाली फिल्मों में टॉप 10 की एक लिस्ट आईएमडीबी इंडिया ने जारी की है. फिल्म ट्रेड के जानकारों का मानना है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती हैं.

 

Top 10 Films: गर्मियों में है इन फिल्मों का इंतजार; ये टॉप 10 लिस्ट, आप भी अपनी चॉइस पर कीजिए टिक

Upcoming Bollywood Films: आईएमडीबी इंडिया ने इस साल गर्मियों में रिलीज होने वाली उन फिल्मों की सूची जारी की है, जिनका भारत में सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है. इन लिस्ट में 1 मई से 31 अगस्त के बीच रिलीज होने वाली 10 फिल्में शामिल हैं. ये वे फिल्में हैं, जिन्हें आईएमडीबी यूज करने वाले सबसे ज्यादा सर्च कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि दुनिया भर में आईएमडीबी पर 200 मिलियन से ज्यादा लोग सर्च करते हैं. इस लिस्ट में पहले नंबर पर जो फिल्म है, उसका नाम जानकर आपको बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा. यह है, शाहरुख खान की जवान. पठान की सफलता के बाद लोगों को उनकी अगली फिल्मों का इंतजार है. जवान के बाद साल के अंत तक डंकी भी रिलीज होगी.

एनिमल से गदर 2 तक

आईएमडीबी इंडिया की टॉप लिस्ट में दूसरे नंबर पर रणबीर कपूर की गैंगस्टर ड्रामा एनिमल है, जिसका निर्देशन अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. तू झूठी मैं मक्कार के बाद रणबीर एनिमल में एकदम अलग लुक और रोल में दिखेंगे. यह डार्क किरदार है. तीसरे स्थान पर निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष है जिसमें प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म पिछले साल से लगातार चर्चा में रही है. फिल्म का नतीजा क्या आएगा, इस पर सबकी नजर है. आदिपुरुष का इंटरनेशनल प्रीमियर जून में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल होने वाला है. निर्देशक अनिल शर्मा की गदर 2 और साउथ की छत्रपति क्रमशः चौथे और पांचवें नंबर पर है.

क्या होगा अजय का
जिन फिल्मों का इंतजार, उनमें अजय देवगन की मैदान छठे स्थान पर है. पिछले साल उनकी दृश्यम 2 चली थी, परंतु हाल में उनकी भोला फ्लॉप रही है. हालांकि मैदान के टीजर में लोगों ने रुचि दिखाई है. सातवें नंबर पर धर्मा प्रोडक्शन की योद्धा है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशी खन्ना हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें एक बार फिर से आर्मी मैन के रूप में आएंगे. हालांकि निर्माता अब तक फिल्म के बारे में चुप हैं. टॉप 10 में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आठवें नंबर पर है. जूकि अंतिम दो स्थान दो तेलुगु फिल्मों के पास हैं. नौवें नंबर पर है प्रशांत वर्मा की हनु-मन और दसवें पर है चैतन्य अक्किनेनी की कस्टडी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news