Pathaan Tickets: पठान ने कर दिया शहजादा का खत्म खेल, सोमवार से गुरुवार तक फिर घटाए टिकट रेट
Advertisement

Pathaan Tickets: पठान ने कर दिया शहजादा का खत्म खेल, सोमवार से गुरुवार तक फिर घटाए टिकट रेट

Shah Rukh Khan Pathaan: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के लिए इस पूरे हफ्ते में पठान की चुनौती बनी रहेगी. वीकेंड खत्म होने के बाद भी पठान के निर्माताओं ने अपनी फिल्म के लिए टिकटों की कीमत फिर से कम करने की घोषणा की है. यह वार-प्राइस में उलझना शहजादा के लिए घाटे का सौदा ही साबित होगा.

 

Pathaan Tickets: पठान ने कर दिया शहजादा का खत्म खेल, सोमवार से गुरुवार तक फिर घटाए टिकट रेट

Kartik Aryan Shehzada: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का खेल अब खत्म समझिए. अगर शहजादा के प्रोड्यूसर सोच रहे थे कि कम से कम वीकेंड गुजरने के बाद कुछ राहत मिलेगी और शाहरुख खान स्टारर पठान का उन पर दबाव कम हो जाएगा, तो वह गलत निकले. पठान ने अब ऐसी चाल चल दी है कि इसके आगे कार्तिक की शहजादा का टिके रह पाना बेहद मुश्किल होगा. रविवार शाम को पठान के निर्माता यशराज फिल्म्स ने आने वाले हफ्ते में सोमवार से गुरुवार तक अपनी फिल्म के टिकट रेट देश भर में एक बार फिर से गिरा दिए. ऐसे में साफ है कि अगर किसी से पठान बची रह गई होगी और वह थियेटर में जाना चाहेगा, तो पठान के सस्ते टिकट की तरफ आकर्शित होगा क्योंकि मल्टीप्लेक्स में उससे सस्ता टिकट किसी और फिल्म का नहीं मिलेगा.

ये है टिकट प्राइस
दुनिया भर में 988 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी पठान के निर्माता यशराज फिल्म्स ने रविवार देर शाम को घोषणा की है कि कार्तिक आर्यन की शहजादा और मार्वल की एंटमैन के सामने चौथे सप्ताह से आगे के दिनों में पठान के टिकटों की कीमत मात्र 110 रुपये होगी. उल्लेखीय है कि निर्माताओं ने शुक्रवार को भी 110 रुपये के टिकट रखे थे, जबकि शहजादा थियेटरों में लगी थी. इससे मुकाबले के लिए शहजादा के निर्माताओं ने शनिवार-रविवार की एडवांस बुकिंग पर एक के साथ एक टिकट फ्री की योजना लागू कर दी थी. जबकि यशराज फिल्म्स ने शनिवार और रविवार को 200 रुपये का रखा था. जब सबको लग रहा था कि रविवार के बाद टिकटों की कीमत की यह लड़ाई थम जाएगी, तो पठान के निर्माताओं ने फिर चौंका दिया. वाईआरएफ ने घोषणा की कि आने वाले सोमवार से गुरुवार तक उनकी फिल्म के टिकट की कीमत 110 रुपये होगी.

रिकॉर्ड बनाने की तैयारी
पठान के इस कदम ने कार्तिक आर्यन को बहुत तगड़ा झटका दे दिया है क्योंकि यशराज से टिकटों के इस युद्ध में उलझना उसके लिए घाटे का ही सौदा है. पठान के निर्माताओं और शाहरुख पर सोशल मीडिया में पहले दिन से आरोप लगे कि उन्होंने खुद अपनी फिल्म के टिकट खरीद कर सिनेमाघरों को हाउसफुल बनाए रखा. फिल्म इस बुधवार को पांचवें हफ्ते में प्रवेश कर जाएगी, लेकिन निर्माता पठान को थियेटरों में बरकार रखे हैं. ऐसे में देखना यह है कि पांचवें हफ्ते में निर्माता फिल्म को और कितना आगे खींचेंगे. ट्रेड विशेषज्ञों के अनुसार अब पठान के निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह उनकी फिल्म को 500 करोड़ रुपये नेट कलेक्शन से ऊपर ले जाएं और फिर आने वाले दिनों में 511 करोड़ रुपये नेट को पार करके बाहुबली-2 को पीछे छोड़ दें. ऐसा हुआ तो पठान देश में सबसे ज्यादा नेट कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. फिलहाल वह दूसरे नंबर पर है. आंकड़े कह रहे हैं कि पठान 5वें सप्ताह के अंत तक दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. इसके लिए फिल्म का थियेटरों में लगे रहना जरूरी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news