Pathaan Release: कंट्रोवर्सी के बीच पठान ने लगाई अनोखी सेंचुरी, कई सारे रिकॉर्ड्स पर है नजर
Advertisement

Pathaan Release: कंट्रोवर्सी के बीच पठान ने लगाई अनोखी सेंचुरी, कई सारे रिकॉर्ड्स पर है नजर

Shah Rukh Khan Pathaan: शाहरुख खान चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर लौट रहे हैं. जीरो फ्लॉप होने से उन्हें तगड़ा झटका लगा था. लेकिन इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज होनी है. पठान के गाने पर हुई कंट्रोवर्सी ने माहौल बना दिया है, देखना अब यह है कि क्या दर्शक थियेटरों में जाएंगेॽ

Pathaan Release: कंट्रोवर्सी के बीच पठान ने लगाई अनोखी सेंचुरी, कई सारे रिकॉर्ड्स पर है नजर

Pathaan Box Office: बुधवार को रिलीज हो रही शाहरुख खान स्टारर पठान एक साथ कई रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है. लेकिन दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने से पहले ही पठान ने एक अनोखा रिकॉर्ड बना दिया है. पठान को 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जा रहा है और इतने देशों में एक साथ लगने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है. निर्माता यशराज फिल्म्स ने यह जानकारी देते हुए कहा है कि पठान विश्व स्तर पर किसी भारतीय फिल्म के लिए भी सबसे बड़ी रिलीज है. शाहरुख खान अंतरराष्ट्रीय स्टार हैं और इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म की डिमांड है.

बिजनेस की उम्मीद
निर्माताओं को उम्मीद है कि कोरोना के बाद पठान सिनेमाघरों के बिजनेस को पटरी पर ले आएगी. यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है. निर्माता खुद ही इसे विश्व भर में डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं. पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. शाहरुख-दीपिका की यह ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद चौथी फिल्म है. पठान को लेकर शाहरुख बहुत आक्रामक ढंग से प्रचार कर रहे हैं. विदेश के साथ इसे देश भर में भी ज्यादा से ज्यादा थियेटरों में लगाया जा रहा है. मल्टीप्लेक्सों के तमाम स्क्रीनों में व्यवस्था की जा रही है कि सिर्फ पठान ही चले. जबकि पिछले दिनों कश्मीर फाइल्स री-रीलिज हुई और तेलुगु फिल्म अखंडा भी थियेटरों में है. 26 तारीख को राजकुमार संतोषी की गांधी गोडसे एक युद्ध रिलीज होगी.

लाइक का रिकॉर्ड
पठान की एडवांस बुकिंग के बारे में कहा जा रहा है कि इसने पिछले साल की ब्रह्मास्त्र और आरआरआर से ज्यादा टिकट बेच लिए हैं. जबकि कई थियेटरों में फिल्म सुबह 6 बजे से दिखाई जाने लगेगी. फिल्म के टिकट 2400 रुपये तक बिकने की चर्चा हुई है और शाहरुख के फैन क्लबों द्वारा सौ से हजार टिकट तक बुक करने की खबरें हैं. इस बीच एक अन्य खबर के अनुसार बुक माई शो एप पर फिल्म को रिकॉर्ड 6.40 लाख लाइक मिल चुके हैं. वहीं पुणे के सिनेपोलिस मॉल के 15 स्क्रीन में कल पठान के 62 शो चलेंगे. 46 नॉरमल स्क्रीन में, 10 वीआईपी स्क्रीन में और छह 4डीएक्स में. इसी तरह मुंबई के नजदीक ठाणे में 14 स्क्रीन वाले सिनेपोलिस मल्टीप्लेक्स में से 12 में दिन भर में 59 शो चलेंगे. 37 नॉरमल स्क्रीन में, 15 वीआईपी स्क्रीन में. थियेटर वालों को उम्मीद है कि 25 और 26 जनवरी को पठान के सारे शो हाउसफुल चलेंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news