Pathaan Sequel: पठान से ज्यादा चमक रहा जॉन का नाम, सीक्वल से पहले प्रोड्यूसर को करना होगा यह काम
Advertisement

Pathaan Sequel: पठान से ज्यादा चमक रहा जॉन का नाम, सीक्वल से पहले प्रोड्यूसर को करना होगा यह काम

Shah Rukh Khan: बॉक्स ऑफिस पर पठान की रफ्तार बरकरार है, लेकिन धीरे-धीरे अब शाहरुख खान से ज्यादा चर्चा लोग जॉन अब्राहम की कर रहे हैं. जॉन की खलनायकी से दर्शक तो इंप्रेस हैं ही, अब निर्माता-निर्देशक भी स्पाईवर्स में उनकी जगह पक्की करने की सोच रहे हैं.

 

Pathaan Sequel: पठान से ज्यादा चमक रहा जॉन का नाम, सीक्वल से पहले प्रोड्यूसर को करना होगा यह काम

John Abraham In Pathaan: पठान की सफलता पर भले ही शाहरुख खान के बारे में ज्यादा बातें हो रही हैं, मगर फिल्म देख कर निकलने वाले लोग जॉन अब्राहम से ज्यादा इंप्रेस दिख रहे हैं. फिल्म में जॉन ने जिम नाम के आतंकवादी का किरदार निभाया है और उनकी खलनायकी ने लोगों का मन जीता है. यही वजह है कि फिल्म में उनकी मौत दिखाए जाने के बावजूद निर्माता यशराज फिल्म्स उन्हें भविष्य में अपनी स्पाईवर्स फिल्मों का हिस्सा बनाए रखना चाहता है. पिछले दिनों शाहरुख खान और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पठान के सीक्वल पर बात करते हुए कहा था कि निश्चित रूप से ऐसा कुछ हो सकता है.

इसलिए आए सलमान

अब सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि पठान में जिस तरह से जॉन ने विलेन का किरदार निभाया है, उसे देखते हुए स्पाईवर्स में कभी उनकी कहानी दिखाई जाती है तो आश्चर्य नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यह आदित्य चोपड़ा का आइडिया था कि पठान में टाइगर यानी सलमान खान को दिखाया जाए. दर्शकों ने दोनों को साथ-साथ एक्शन करते हुए कई साल पहले फिल्म करण अर्जुन में देखा था. ऐसे में स्पाईवर्स दिखाने वाली फिल्म पठान में वार के ऋतिक रोशन या टाइगर श्रॉफ को भी लाया जा सकता था, लेकिन लोगों में शाहरुख-सलमान को लेकर जो क्रेज है, वही सोच कर पठान में सलमान का कैमियो रोल प्लान किया गया है. मगर पठान के बाद अब जॉन के किरदार जिम पर निर्माता फोकस कर रहे हैं.

थोड़ी जल्दबाजी, मगर...
स्पाईवर्स फिल्म में अगर आने वाले समय में जॉन के किरदार की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए फिल्म लिखी जाएगी तो इसका सीधा मतलब है कि वह फिल्म पठान 2 यानी पठान का सीक्वल नहीं होगी. ऐसे में जॉन को दिखाने के लिए निर्माता पठान का प्रीक्वल बना सकते हैं. हालांकि सिद्धार्थ का कहना है कि इस बारे में कुछ भी बात करना जल्दबाजी होगी मगर जॉन की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए उन्हें आगे वार या टाइगर सीरीज की किसी फिल्म में लाया जा सकता है. पठान के बाद निर्माताओं का ध्यान अब इस साल रिलीज होने वाली सलमान खान-कैटरीना कैफ की टाइगर 3 पर है. फिल्म में इमरान हाशमी विलेन बने हैं. खबर है इसमें ऋतिक रोशन कैमियो रोल में दिखाई दे सकते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news