Rumoured Couple: सारा और शुभमन ने किया सोशल मीडिया पर यह काम, हर तरफ फिर होने लगे चर्चे
Advertisement

Rumoured Couple: सारा और शुभमन ने किया सोशल मीडिया पर यह काम, हर तरफ फिर होने लगे चर्चे

Sara Ali Khan: अक्सर देखा गया है कि शुभमन गिल जब क्रिकेट मैदान में होते हैं तो स्टेडम में उनके फैन्स सारा... सारा... चिल्लाने लगते हैं. सारा अली खान के साथ उनकी मुलाकात की इक्का-दुक्का तस्वीरें भी आई हैं. कभी कहा गया कि दोनों क्रिकेट मैचों के दौरान छुप कर मिलते हैं. लेकिन अब सोशल मीडिया में एक नई चर्चा ने जोर पकड़ लिया है...

 

Rumoured Couple: सारा और शुभमन ने किया सोशल मीडिया पर यह काम, हर तरफ फिर होने लगे चर्चे

Shubman Gill: सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के अफेयर की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. जबकि उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की. लेकिन सोशल मीडिया में अक्सर उनकी गुप्त मुलाकातों की चर्चा होती रहती है. साथ ही तमाम क्रिकेट मैचों के दौरान जब शुभमन मैदान में होते हैं तो सारा के नाम की आवाजें स्टेडियम में आती हैं. दोनों की मुलाकातों की इक्का-दुक्का तस्वीरें भी सामने आई हैं. अब इन्हीं अफवाहों के बीच सोशल मीडिया में दोनों के द्वारा एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबरें आई हैं. निश्चित ही इस खबर से दोनों के फैन्स को झटका लगेगा.

सब कुछ ठीक नहीं
पोर्टल टेलीचक्कर के अनुसार दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद अनुमान लग रहे हैं कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. सोशल मीडिया के दौर में लोग यहां तक नजर रखते हैं कि कौन सेलेब्रिटी किसके पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहा है. ऐसे में सारा-शुभमन द्वारा एक-दूसरे को अनफॉलो कर देने के बड़े मतलब निकाले जा रहे हैं. वैसे शुभमन का नाम सारा अली खान के साथ दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ा जाता रहा है. कई सोशल मीडिया चर्चाओं में यह कहा गया कि शुभमन ने एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए दिग्गज क्रिकेटर की बेटी से ब्रेक अप कर लिया. जबकि कुछ का दावा है कि शुभमन दोनों के ही अच्छे दोस्त हैं.

दिल की बात
यूं तो शुभमन के सारा अली खान से अफेयर की चर्चाएं लंबे समय से हैं, लेकिन 2022 में सोनम बाजवा के टॉक शो, दिल दियां गल्लां में जब उनसे इस रोमांस पर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि सारा दा सारा सच बोल रेयां. मतलब में सारा का सार सच ही बोल रहा हूं. इस शो में शुभमन ने सारा को बॉलीवुड की सबसे फिट स्टार बताया था. शुभमन जहां क्रिकेट में व्यस्त हैं, वहीं सारा अपनी आने वाली फिल्म जरा हटके जरा बच के के नतीजे का इंतजार रही हैं. उनकी फिल्म अगले महीने रिलीज होनी है. इसके बाद वह ऐ वतन मेरे वतन, अनुराग बसु की मेट्रो... इन दिनों और होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक में नजर आएंगी.

 

Trending news