माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप के बाद बुरे हाल में थे Sanjay Dutt, पहली वाइफ ने कही थी ऐसी बात!
Advertisement

माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप के बाद बुरे हाल में थे Sanjay Dutt, पहली वाइफ ने कही थी ऐसी बात!

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Break Up: संजय और माधुरी की नजदीकियों की खबर एक्टर की वाइफ ऋचा शर्मा को जब लगी तो वे भी बैचैन हो उठी थीं और अमेरिका में चल रहा अपना इलाज बीच में ही छोड़ भारत आ गईं थीं. 

माधुरी दीक्षित से ब्रेकअप के बाद बुरे हाल में थे Sanjay Dutt, पहली वाइफ ने कही थी ऐसी बात!

Sanjay Dutt Madhuri Dixit Love Story: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी ढ़ेरों कंट्रोवर्सीज के लिए भी जाने जाते हैं. आज हम आपको संजय दत्त की लाइफ से जुड़े एक ऐसे पहलू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी 90 के दशक में खूब चर्चा थी. असल में यह वो दौर था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की नजदीकियां चर्चा का विषय थीं. दोनों ने साथ-साथ कई हिट फिल्मों में काम किया था जिनमें कानून अपना अपना, साजन, खलनायक, महानता आदि शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय और माधुरी की नजदीकियों की खबर एक्टर की वाइफ ऋचा शर्मा को जब लगी तो वे भी बैचैन हो उठी थीं और अमेरिका में चल रहा अपना इलाज बीच में ही छोड़ भारत आ गईं थीं. 

बीमार पत्नी को लेने एयरपोर्ट नहीं गए थे संजय दत्त 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त और माधुरी की नजदीकियों के किस्से जब ऋचा तक पहुंचे तो वे अपनी बेटी को साथ लेकर अमेरिका से सीधे मुंबई आ गईं थीं. रिचा को ब्रेन ट्यूमर था जिसका इलाज वे अमेरिका में रहकर करवा रहीं थीं. बताते हैं कि बीमार ऋचा जब भारत पहुंचीं तो संजय उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पर नहीं आए थे इस बात से ऋचा काफी आहत हुईं थीं.

जब माधुरी से हुआ ब्रेकअप तो टूट गए थे संजय दत्त 

खबरों की मानें तो साल 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट मामले में संजय दत्त का नाम सामने आने के बाद माधुरी ने एक्टर से दूरी बना ली थी. माधुरी से ब्रेकअप के बाद संजय दत्त बुरी तरह से टूट गए थे वहीं, इस पूरे घटनाक्रम पर संजय दत्त की वाइफ ऋचा शर्मा ने भी अपना रिएक्शन दिया था. ऋचा ने बताया था कि संजय को लाइफ में कई मोमेंट्स पर इमोशनल सपोर्ट की जरुरत पड़ती है, यही इमोशनल सपोर्ट उन्हें माधुरी के करीब ले आया था. बताते चलें कि ऋचा का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था. इसके बाद संजय दत्त ने मॉडल रिया पिल्लई से दूसरी शादी की थी लेकिन जल्द दोनों का तलाक हो गया था इसके बाद संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से साल 2008 में की थी.

Trending news