जब Malaika Arora से इश्क लड़ाना अर्जुन कपूर को पड़ गया था भारी, सलमान के निशाने पर आ गए थे एक्टर!
Advertisement

जब Malaika Arora से इश्क लड़ाना अर्जुन कपूर को पड़ गया था भारी, सलमान के निशाने पर आ गए थे एक्टर!

Malaika Arora Arjun Kapoor Relationship: 2017 में मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया था. वहीं, इस समय तक इंडस्ट्री में मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता भी सार्वजनिक हो चुका था. ऐसे में माना जाने लगा था कि मलाइका और अरबाज के तलाक के पीछे अर्जुन कपूर ही हैं. 

जब Malaika Arora से इश्क लड़ाना अर्जुन कपूर को पड़ गया था भारी, सलमान के निशाने पर आ गए थे एक्टर!

Malaika Arora Arjun Kapoor Affair: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम कपल्स होते हैं जो अपने रिश्तों को सार्वजनिक करते हैं, मलाइका और अर्जुन ऐसे ही कुछ कपल्स में से एक हैं. आपको बता दें कि मलाइका की शादी साल 1998 में अरबाज खान के साथ हुई थी. इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद इनके बीच खटपट इस कदर बढ़ी कि पूरे 19 साल साथ रहने के बाद 2017 में मलाइका और अरबाज का तलाक हो गया था. वहीं, इस समय तक इंडस्ट्री में मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता भी सार्वजनिक हो चुका था. ऐसे में माना जाने लगा था कि मलाइका और अरबाज के तलाक के पीछे अर्जुन कपूर ही हैं. 

इवेंट टीम को सलमान ने दी थी सख्त हिदायत 

बहरहाल, इस बीच कुछ ऐसा हुआ था जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. कहते हैं कि सलमान खान इस पूरे घटनाक्रम के चलते अर्जुन कपूर से बेहद खफा हो गए थे. सलमान, अर्जुन कपूर से किस कदर खफा थे इसके बारे में 2017 में कई खबरें छपी थीं. इन्हें खबरों में एक वाकये का जिक्र है. कहते हैं कि सलमान खान को एक अवार्ड फंक्शन में पहुंचना था. हालांकि, यहां पहुंचे से पहले एक्टर ने इस अवार्ड फंक्शन को देख रही इवेंट टीम को कुछ बेहद सख्त हिदायत दे डाली थी. सलमान खान ने इवेंट मैनेजमेंट टीम से कहा था कि जब वे इस अवार्ड फंक्शन में हों उस वक्त स्टेज पर अर्जुन कपूर का कोई परफॉर्मेंस नहीं होना चाहिए. मतलब साफ था या तो अर्जुन उनके आने से पहले परफॉर्म करके चले जाएं या सलमान के जाने के बाद परफॉर्म करें.

और बीच इवेंट से चले गए थे सलमान 

यही नहीं सलमान ने इवेंट टीम को यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा था कि अर्जुन कपूर के स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले और बाद में उन्हें स्टेज पर ना बुलाया जाए. कहते हैं कि 2017 में हुए इस अवार्ड शो में अर्जुन के परफॉर्म करने से पहले ही सलमान यह इवेंट छोड़कर चले गए थे.

Trending news