ऐश्वर्या पर शक करते थे Salman Khan, इन दो एक्टर्स के साथ नाम जोड़कर जमकर सुनाई थी खरी खोटी!
Advertisement

ऐश्वर्या पर शक करते थे Salman Khan, इन दो एक्टर्स के साथ नाम जोड़कर जमकर सुनाई थी खरी खोटी!

Aishwarya Rai Salman Khan Break Up: ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि जब वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्होंने काफी मेंटल और फिजिकल टॉर्चर झेला था.

ऐश्वर्या पर शक करते थे Salman Khan, इन दो एक्टर्स के साथ नाम जोड़कर जमकर सुनाई थी खरी खोटी!

Aishwarya Rai Salman Khan Affair: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिन्होंने अपनी रियल लाइफ में एब्यूजिव रिश्तों का दर्द झेला है. जी हां, ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में खुद खुलासा किया  था कि जब वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्होंने काफी मेंटल और फिजिकल टॉर्चर झेला था. इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने ये भी खुलासा किया था कि सलमान उनपर शक करते थे. उनके को-स्टार्स से नाम जोड़ते थे. यहां तक कि चलते-चलते की शूटिंग के दौरान तो सलमान ने ऐश्वर्या का नाम शाहरुख खान से जोड़ दिया था और सेट पर खूब हंगामा मचाया था जिसकी वजह से ऐश्वर्या को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ गया था और उनकी जगह फिल्म में रानी मुखर्जी को साइन कर लिया गया था.

fallback

सलमान ने सुनाई थी खरी खोटी

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि एक बार सलमान ने उन्हें कॉल करके उनका नाम अभिषेक बच्चन से जोड़ दिया था और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. ऐश्वर्या सलमान के इस बिहेवियर से परेशान हो गई थीं इसलिए उन्होंने सलमान से रिश्ता तोड़ने का फैसला कर लिया था. वैसे, कहा तो ये भी जाता है कि एक बार सलमान ऐश्वर्या के फ्लेट के बाहर रात 2-3 बजे पहुंच गए थे और उनसे दरवाजा खोलने की जिद करने लगे थे.

fallback

ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला था तो सलमान ने आधी रात को घर के बाहर खूब हंगामा मचाया था जिसके बाद ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर दी थी. इन विवादों का ये नतीजा ये रहा कि तकरीबन दो साल के रिश्ते के बाद ही ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता टूट गया था. इसके बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा था लेकिन फिर उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी. 

Trending news