Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर का इंतजार खत्म, भाईजान ने बताया कब और कहां देख पाएंगे
Advertisement

Salman Khan की 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर का इंतजार खत्म, भाईजान ने बताया कब और कहां देख पाएंगे

Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka Bhai kisi ki jaan teaser Announcement) को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में सलमान (Salman Khan) ने फिल्म के टीजर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. 

 

salman khan

kisi ka Bhai kisi ki jaan teaser Announcement: हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka Bhai kisi ki jaan teaser Announcement) के टीजर को लेकर जानकारी दी है. आपको बता दें कि फैंस सलमान की इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब भाईजान ने भी नए पोस्ट के जरिए टीजर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर कुछ ही मिनट पहले सलमान खान से फिल्म से अपना लुक शेयर किया, जिसपर लिखा था- 'टीजर 25 जनवरी को रिलीज होगा'. 

शाहरुख की फिल्म के साथ रिलीज होगा टीजर 

 सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर दो दिन बाद यानी 5 जनवरी को रिलीज होगा. फिल्म के पोस्टर में सलमान एकदम इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं, पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया कि- 'किसी का भाई किसी की जान  का टीजर अब बड़े पर्दे पर देखो, 25 जनवरी को'. उम्मीद है कि सलमान खान की फिल्म का टीजर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) के साथ दिखाया जाएगा. खैर, ये तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान पठान में भी एक कैमियो करते नजर आएंगे. 

 

इस दिन होगी रिलीज

 

'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सलमान खान के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल और सिद्धार्थ निगम भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. शहनाज गिल सलमान की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के बाद सलमान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी हिट फ्रैंचाइजी 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आएंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news