Salman Katrina: सलमान-कैटरीना के फैन्स का दिल टूट जाएगा यह जानकर, कोई अफवाह कहे या खबर
Advertisement

Salman Katrina: सलमान-कैटरीना के फैन्स का दिल टूट जाएगा यह जानकर, कोई अफवाह कहे या खबर

Salman Khan Films: सलमान खान-कैटरीना कैफ ने पहली बार 2005 में साथ काम किया. फिल्म थी, मैंने प्यार क्यों किया. इसके बाद दोनों में प्यार की खूब खबरें आईं. सलमान शादी के लिए राजी थे, परंतु कैटरीना नहीं. दोनों ने आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया. दीवाली पर टाइगर 3 में साथ दिखेंगे. इसके बाद क्या...ॽ

 

Salman Katrina: सलमान-कैटरीना के फैन्स का दिल टूट जाएगा यह जानकर, कोई अफवाह कहे या खबर

Katrina Kaif Films: बीते दो दशक की सबसे चर्चित बॉलीवुड जोड़ियों में सलमान खान और कैटरीना कैफ शामिल हैं. दोनों ने आधा दर्जन से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और आज भी फैन उन्हें संग देखा चाहते हैं. सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, पर्दे के पीछे भी दोनों एक-दूसरे की जिंदगी में शामिल रहे. लेकिन उनकी लव स्टोरी पर अचानक ब्रेक लग गया और जब तक कोई कुछ समझ पाता कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी कर ली. सलमान 57 की उम्र में भी कुंवारे हैं. लेकिन फैन्स इस बात से खुश हैं कि इस साल के आखिर तक वे दोनों एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म है, टाइगर 3.

विक्की ने क्या कहा
भले ही टाइगर 3 आने में अभी समय है, परंतु इस बीच सोशल मीडिया में एक चर्चा जोरों से चल रही है. यह ऐसी चर्चा है, जो सलमान और कैटरीना की जोड़ी के दीवानों का दिल तोड़ सकती है. इन सोशल मीडिया चर्चाओं के अनुसार, कैटरीना कैफ ने कहा है कि टाइगर 3 सलमान खान के साथ उनकी अंतिम फिल्म होगी. उनका सलमान खान के साथ आगे काम करने का कोई इरादा नहीं है. कहा जा रहा है कि पति विक्की कौशल ने कैटरीना को चेतावनी दी है कि भविष्य में सलमान के साथ काम न करें. हालांकि इन चर्चाओं की प्रामाणिकता की किसी की तरफ पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रशंसक भविष्य में कैटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री नहीं दिखने की संभावना पर निराशा व्यक्त कर रहे हैं.

ये है पार्टनरशिप
हालांकि अगर ऐसा होता भी है तो कोई खास आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि बॉलीवुड में तेजी से चीजें बदल रही हैं और सितारों की फिल्में पिट रही हैं. सलमान खान की उम्र बढ़ रही है और बीते कुछ साल उनके करियर में कुछ खास नहीं रहे हैं. 2017 में टाइगर जिंदा है के बाद उनकी करीब आधा दर्जन फिल्में दर्शकों को नहीं लुभा पाईं. वहीं कैटरीना वैसे भी साल में दो से ज्यादा फिल्में कभी नहीं करतीं. उनकी पिछली पांच में से चार फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में भविष्य में उनके लिए कुछ खास मौके नजर भी नहीं आते. ऐसे फैन्स को टाइगर 3 समेत सलमान-कैटरीना की मैंने प्यार क्यों किया, युवराज, हैलो, पार्टनर, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों को ही बार-बार देखना पड़ेगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news