Salman Khan: सलमान ने आज तक माफ नहीं किया जॉन अब्राहम को, ऐश्वर्या नहीं यह एक्ट्रेस बनी वजह
Advertisement

Salman Khan: सलमान ने आज तक माफ नहीं किया जॉन अब्राहम को, ऐश्वर्या नहीं यह एक्ट्रेस बनी वजह

John Abraham: सलमान खान की दोस्ती और दुश्मनी, बॉलीवुड में दोनों खूब प्रसिद्ध है. कोई भी उन्हें या उनके दोस्तों का नाराज नहीं करना चाहता. मगर कई बार चीजों पर लोगों का नियंत्रण नहीं रहता. जॉन अब्राहम ने भी एक बार सलमान को नाराज किया और आज तक दोनों एक प्लेटफॉर्म पर आने से बचते हैं.

 

Salman Khan: सलमान ने आज तक माफ नहीं किया जॉन अब्राहम को, ऐश्वर्या नहीं यह एक्ट्रेस बनी वजह

Salman Khan Actress: सबको पता है कि सलमान खान की अगर किसी से दुश्मनी हो जाए तो वह उसे कभी माफ नहीं करते. सलमान की बॉलीवुड में कई लोगों से गहरी दोस्ती है. जिनके साथ वह हर कदम पर खड़े रहते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनसे उनकी नहीं बनती. उनमें से ही एक हैं, जॉन अब्राहम. बरसों से बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में यही चर्चा रही है कि जॉन अब्राहम से सलमान की नहीं बनती. यह नापसंदगी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है. वजह हैं, कैटरीना कैफ. ऐश्वर्या राय की वजह से विवेक ओबेराय से सलमान की नाराजगी तो सब जानते हैं. मगर यहां जॉन अब्राहम की एक गलती ने उन्हें सलमान खान की आंख की किरकिरी बना दिया. उन्हें पता नहीं था कि अपनी एक गलती से वह सलमान से सदा के लिए दूर हो जाएंगे. यही कारण है कि पठान में सलमान और जॉन दोनों थे, लेकिन एक-दूसरे को उन्होंने सफलता की बधाई तक नहीं दी.

सलमान को रहा याद

बात 2003 की है. जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ को अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए साइन किया गया था. महेश भट्ट फिल्म के प्रोड्यूसर थे. लेकिन एक दिन की शूटिंग के बाद कैटरीना कैफ को इस फिल्म से निकाल दिया गया. कारण यह था कि फिल्म के प्रोड्यूसर तथा डायरेक्टर के साथ साथ जॉन को भी यह लग रहा था कि कैटरीना कैफ ठीक तरह से एक्टिंग नहीं कर पा रही है. कैटरीना इस बात से काफी आहत हुई थीं. वह सलमान के सामने इस बात को लेकर बहुत रोई थीं. उन दिनों सलमान अपनी इस दोस्त को बॉलीवुड में प्रमोट कर रहे थे. इस घटना के बाद सलमान खान, जॉन से काफी नाराज हुए. यह नाराजगी एक इवेंट टूर के दौरान भी नजर आई, जिसमें दोनों शामिल थे. हालांकि कैटरीना कैफ और जॉन ने कुछ साल बाद फिल्म न्यूयॉर्क में साथ काम किया, जो हिट हुई. जॉन ने इस फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए कैटरीना को धन्यवाद भी दिया. कैटरीना ने भी पुरानी बातों को भुला दिया. लेकिन कैटरीना के साथ जॉन द्वारा किए गए सलूक को सलमान खान कभी नहीं भूले.

पठान को ऐसे कहा, हां
यही कारण है कि सलमान खान को जब पठान ऑफर हुई तो उन्होंने एक ही शर्त पर यह फिल्म करने के लिए हामी भरी कि जॉन के साथ उनका कोई भी सीन नहीं रखा जाए. उनकी बातों को माना भी गया. पठान में सलमान तथा जॉन का आमना-सामना नहीं दिखाया गया. गौरतलब है कि पठान में शाहरुख खान हीरो थे और जॉन अब्राहम विलेन. सलमान का फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news