अमृता में नहीं मिली ये क्वालिटीज तो Saif Ali Khan ने करीना को बनाया दूसरी बेगम, खुद किया था खुलासा!
Advertisement

अमृता में नहीं मिली ये क्वालिटीज तो Saif Ali Khan ने करीना को बनाया दूसरी बेगम, खुद किया था खुलासा!

Saif Ali Khan Amrita singh Love Story: सैफ अली खान और अमृता सिंह शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. सैफ और अमृता के बीच आपसी मनमुटाव इस कदर बढ़ गया था कि तलाक के सिवा इनके पास कोई और रास्ता भी नहीं बचा था.

अमृता में नहीं मिली ये क्वालिटीज तो Saif Ali Khan ने करीना को बनाया दूसरी बेगम, खुद किया था खुलासा!

Saif Ali Khan Amrita singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से शामिल की जाती थी. इनकी शादी साल 1991 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,दोनों ने यह शादी घरवालों को बिना बताए सबसे छुपकर एक मन्दिर में की थी. शादी के समय अमृता सिंह जहां फिल्म इंडस्ट्री की चोटी की एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था. यही नहीं, सैफ और अमृता के बीच काफी बड़ा एज गैप था.  अमृता सैफ से तकरीबन 12 साल बड़ी थीं. शादी के समय सैफ जहां 20 साल के थे वहीं अमृता 32 साल की थीं. दोनों शादी के बाद अपनी जिंदगी में खुश थे और सारा अली खान और इब्राहिम अली खान नाम के दो बच्चों के पेरेंट्स बन गए थे. 

शादी के 13 सालों बाद हुए अलग
सैफ अली खान और अमृता सिंह शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. सैफ और अमृता के बीच आपसी मनमुटाव इस कदर बढ़ गया था कि तलाक के सिवा इनके पास कोई और रास्ता भी नहीं बचा था.वहीं, तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को मिल गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद सैफ को बतौर एलिमनी 5 करोड़ रुपए अमृता सिंह को देना पड़े थे.

सैफ ने बताया था कि वाइफ में होना चाहिए क्या क्वालिटीज

तलाक के बाद दिए एक इंटरव्यू में सैफ से पूछा गया था कि वे लाइफ पार्टनर में कौन-कौन सी क्वालिटीज देखते हैं ? इसके जवाब में सैफ ने कहा था कि लाइफ पार्टनर आपसे उम्र में छोटा होना चाहिए, फन लविंग होना चाहिए और बात-बात में आपको जज करने वाला नहीं होना चाहिए. आपको बता दें कि सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की थी और ऐसा माना जाता है कि एक्टर ने करीना में यह सभी क्वालिटीज देखकर ही उनसे शादी की थी क्योंकि ये क्वालिटीज उन्हें अमृता सिंह में नहीं मिली थी. 

Trending news