शादीशुदा मर्द के इश्क में पड़ने पर जब छलका था Rekha का दर्द, सबके सामने कहा था-मुझसे पूछिए न...
Advertisement

शादीशुदा मर्द के इश्क में पड़ने पर जब छलका था Rekha का दर्द, सबके सामने कहा था-मुझसे पूछिए न...

Rekha Affair: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शादीशुदा होने के बावजूद रेखा के प्यार में पड़ गए थे और दोनों का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर जमकर सुर्ख़ियों में था. 

शादीशुदा मर्द के इश्क में पड़ने पर जब छलका था Rekha का दर्द, सबके सामने कहा था-मुझसे पूछिए न...

Rekha Personal Life: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं. रेखा का नाम अपने फिल्मी करियर में कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है जिनमें से अमिताभ बच्चन के साथ उनकी लव स्टोरी ने खूब चर्चा बटोरी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शादीशुदा होने के बावजूद रेखा के प्यार में पड़ गए थे और दोनों का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर जमकर सुर्ख़ियों में था. बिग बी जया के साथ शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने रेखा से रिश्ता खत्म करना बेहतर ही समझा. इस टूटे रिश्ते की टीस रेखा के दिल में हमेशा से रही और उन्होंने बातों ही बातों में कई बार इसका जिक्र भी किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

एक ऐसा ही पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा एक रियलटी शो में मेहमान बनकर पहुंची थीं. इसमें हॉट जय भानुशाली कहते हैं, रेखा जी, आपने देखा क्या कि नेहा कक्कड़ कैसे शादीशुदा आदमी के लिए पागल हो रही है?  रेखा ये बात सुनकर झट से कहती हैं- मुझसे पूछिए न ...'' जय ये बात सुनकर हक्के बक्के रह जाते हैं और रेखा झट से बात संभालती हुई कहती हैं-मैंने कुछ नहीं कहा, जय हंसते हुए कहते हैं-ये सिक्सर था मैम. इस वायरल वीडियो पर फैन्स ने कई रिएक्शन दिए और लिखा,'रेखाजी वाकई बहुत बहादुर और साहसी हैं.वास्तव में उनकी खुशी के पीछे दर्द और दुख को कोई नहीं देख सकता, एक अन्य यूजर ने कहा, वह हमेशा अपने दिल की बात कहती हैं. तीसरे यूजर ने कहा, मैं उन्हें बेहद पसंद करता हूं.

बता दें कि फिल्म सिलसिला अमिताभ और रेखा की साथ में आखिरी फिल्म साबित हुई थी. यह फिल्म 1981 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद रेखा और अमिताभ बच्चन ने पर्सनल लाइफ में भी दूरी बना ली थी और कभी साथ में नही दिखे. उनका बेहद कम मौकों पर आमना सामना हुआ. 

Trending news