जब Rekha की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखकर घबरा गईं थीं जया, अमिताभ बच्चन भी थे साथ!
Advertisement

जब Rekha की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखकर घबरा गईं थीं जया, अमिताभ बच्चन भी थे साथ!

Rekha Affair: रेखा की मांग में सिंदूर था, गले में मंगलसूत्र और उन्होंने किसी सुहागन की तरह एक शानदार साड़ी पहनी हुई थी. खबरों की मानें तो रेखा को इस अवतार में देखकर सबको एक पल के लिए यही लगा कि कहीं रेखा और अमिताभ ने शादी तो नहीं कर ली है?

जब Rekha की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखकर घबरा गईं थीं जया, अमिताभ बच्चन भी थे साथ!

Rekha Amitabh Bachchan Affair: रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नजदीकियां एक समय खूब सुर्खियां बटोरती थीं. इनका अफेयर इंडस्ट्री के कुछ सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था. यहां तक कि पहले से शादीशुदा जया बच्चन के कानों में भी यह बात देर सवेर पहुंच गई थी, इसी बीच एक ऐसा घटनाक्रम हुआ जिसने जया बच्चन के पैरों तले एक पल के लिए जमीन खिसका दी थी. असल में यह पूरा वाकया एक शादी फंक्शन का बताया जाता है जहां पहले से ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मौजूद थे कि तभी वहां रेखा की एंट्री हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा जिस अवतार में थीं उसे देखकर जया बच्चन को सांप सूंघ गया था. 

सुहागन बनकर शादी में पहुंच गईं थीं रेखा 

यह पूरा वाकया नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी का था. यहां बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे हुए थे. शादी का कार्यक्रम चल ही रहा था कि इस बीच रेखा की एंट्री हुई, रेखा की मांग में सिंदूर था, गले में मंगलसूत्र और उन्होंने किसी सुहागन की तरह एक शानदार साड़ी पहनी हुई थी. खबरों की मानें तो रेखा को इस अवतार में देखकर सबको एक पल के लिए यही लगा कि कहीं रेखा और अमिताभ ने शादी तो नहीं कर ली है ? बताते हैं कि शादी में पहुंचीं रेखा ने अमिताभ से कुछ बात की और फिर वहां से चली गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा को इस अवतार में देखकर जया बच्चन घबरा गईं थीं और उनका मन भी शंकाओं से भर गया था. 

ये था असल माजरा 

असल में रेखा सीधे एक शूट से नीतू और ऋषि कपूर की शादी में पहुंचीं थीं, शूटिंग में रेखा एक सुहागन का रोल निभा रहीं थीं. बहरहाल, बाद में खुद रेखा ने इस कन्फ्यूजन को दूर किया था और बताया था कि वे सिंदूर हटाना भूल गईं थीं जिस कारण इतना सबकुछ हो गया था.

Trending news