Rekha and Amitabh Bachchan: 4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला, वजह जो आज तक है अनकही
Advertisement

Rekha and Amitabh Bachchan: 4 दशक पहले टूट गया था रेखा-अमिताभ का सिलसिला, वजह जो आज तक है अनकही

Rekha and Amitabh Bachchan Affair: रेखा और अमिताभ बच्चन ने यूं तो एक साथ 10 फिल्में की. लेकिन आज देखिए दोनों ना तो कभी एक दूसरे से मिलते हैं ना नजरे मिलाते हैं. दोनों को रिश्ता जो सालों पहले टूटा वो सिलसिला आज भी कायम है. 

रेखा और अमिताभ बच्चन (फोटो- सोशल मीडिया)

Rekha and Amitabh Bachchan Love Story: रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम जो एक बार जुड़ा तो मानो फिर कभी अलग हुआ ही नहीं. भले ही दोनों जुदा हो गए लेकिन ये चाहकर भी अलग ना हो सके. सालों पहले इनका रिश्ता टूट गया था. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि जमाने जहां तक की परवाह नहीं की लेकिन फिर इनके बीच ये दूरियां आई क्यों ये राज ना रेखा ने बताया ना ही अमिताभ ने जाहिर होने दिया. लेकिन क्या इन सबके पीछे की वजह थी जया बच्चन.

जया बच्चन ने ऐसे सुलझाई पूरी बात
कहा जाता है कि उस दौर में रेखा और अमिताभ के प्यार की चर्चा पूरे बॉलीवुड  में थी. ये खबरें जया बच्चन तक भी पहुंचती. जाहिर सी बात है वो इन बातों से दुखी होती थी लेकिन उन्होंने कभी इसे लेकर अमिताभ या रेखा को कुछ नहीं कहा. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो जया बच्चन ने कुछ ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था और आज भी उसकी खूब चर्चा की जाती है. किस तरह एक लाइन में जया ने सारी बात ही खत्म कर दी थी. 

रेखा को घर पर किया था इनवाइट
रिपोर्ट्स की माने तो जया बच्चन ने अमिताभ की गैर मौजूदगी में रेखा को घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया. हिम्मत जुटा कर रेखा खान पर पहुंची भी थी. लेकिन वहां जो होने वाला था उसका उन्हें अनुमान भी नहीं था. जितना समय रेखा और जया साथ रहे दोनों ने खुलकर बात की. खाना खाया. लेकिन जब रेखा जाने लगीं तो जया उन्हें छोड़ने बंगले के दरवाजे तक आईं और आखिर में उन्होंने कह दिया कि चाहे जो भी हो वो अपने पति को कभी नहीं छोड़ेंगी. बस फिर क्या था...इस एक बात सुनने के बाद रेखा और अमिताभ ने एक दूसरे से ऐसी दूरी बनाई कि वो दूरी आज तक दोनों के बीच कायम है. रेखा और जया भले ही एक दूसरे से कभी टकरा जाए तो हंसकर बात कर लेती हैं लेकिन अमिताभ और रेखा को एक साथ देखे एक लंबा अरसा हो चुका है.     

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news