Raveena Tandon का करिश्मा कपूर से हुआ था घमासान, सलमान का भी घसीटा था नाम, ये थी वजह
Advertisement

Raveena Tandon का करिश्मा कपूर से हुआ था घमासान, सलमान का भी घसीटा था नाम, ये थी वजह

Raveena Tandon Karisma Kapoor Catfight: फिल्म अंदाज अपना अपना (Andaaz Apna Apna) की शूटिंग के दौरान तो रवीना और करिश्मा की बेहतरीन बॉन्डिंग थी लेकिन इसके बाद रवीना ने कई खुलासे कर हंगामा मचा दिया था.

Raveena Tandon का करिश्मा कपूर से हुआ था घमासान, सलमान का भी घसीटा था नाम, ये थी वजह

Raveena Tandon Karisma Kapoor Rivalry: 90 के दशक में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी. दोनों उस दौर की हिट एक्ट्रेसेस में से एक थीं. इन्होंने 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना (Andaaz Apna Apna) में भी साथ काम किया था जिसमें दोनों ने बेस्ट फ्रेंड्स की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी थे और फिल्म को इंडियन सिनेमा की कल्ट क्लासिक फिल्मों में से एक चुना जाता है. फिल्म की शूटिंग के दौरान तो रवीना और करिश्मा की बेहतरीन बॉन्डिंग थी लेकिन इसके बाद रवीना ने कई खुलासे कर हंगामा मचा दिया था.

रवीना ने आरोप लगाए थे कि संजय और करिश्मा सेट पर उनके खिलाफ प्लानिंग करते थे और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते थे हालांकि करिश्मा ने इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इन्हें ख़ारिज कर दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, रवीना उनके सामने बहुत ही स्वीट बनी रहीं और उनके प्रोफेशनल रिलेशनशिप बहुत अच्छे थे. करिश्मा ने ये भी कहा था कि वो श्योर नहीं हैं कि रवीना उनके खिलाफ ऐसी बातें कर सकती हैं. हालांकि, दोनों के बीच कैटफाइट की बातों और हवा तब मिली थी जब इन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की होली पार्टी में एक साथ पोज देने से मना कर दिया था.

रवीना ने फिर एक इंटरव्यू में करिश्मा पर पलटवार करते हुए कहा था. अगर मैं करिश्मा कपूर के साथ पोज करूँ तो उससे मैं सुपरस्टार नहीं बन जाउंगी. वो मेरी लाइफ में कोई मायने नहीं रखती हैं. मैं प्रोफेशनल हूं और मुझे कोई परवाह नहीं. अगर मुझे जरूरत होगी तो झाड़ू के साथ भी पोज दूंगी, करिश्मा और मैं बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ भी यही बात लागू होती है. प्रोफेशनली मैं अजय और करिश्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हूं. जहां काम की बात है, वहां मैं इस तरह की ईगो प्रॉब्लम को बिलकुल तवज्जो नहीं देती हूं.

Trending news