25 साल पहले इस वजह से फिल्मों में आई थीं Rani Mukerji, कहा-परिवार में पैसों की तंगी ने मुझे मजबूर किया
Advertisement

25 साल पहले इस वजह से फिल्मों में आई थीं Rani Mukerji, कहा-परिवार में पैसों की तंगी ने मुझे मजबूर किया

Rani Mukerji Movies: रानी ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि अगर वो एक्ट्रेस नहीं बनतीं तो उन्होंने शुरुआत में इंटीरियर डिज़ाइनर बनने के बारे में सोचा था. रानी जल्द ही फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नजर आएंगी.

25 साल पहले इस वजह से फिल्मों में आई थीं Rani Mukerji, कहा-परिवार में पैसों की तंगी ने मुझे मजबूर किया

Rani Mukerji Debut in Movies: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू बंगाली फिल्म बियेर फूल से 1996 में किया था. इसके बाद उन्होंने इसी साल राजा की आएगी बारात से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में रानी ने खुलासा किया है कि वो फिल्मों में आने के लिए बिलकुल भी उत्साहित नहीं थीं. रानी ने कहा कि वो ऐसी फैमिली से आती हैं जहां पेरेंट्स फिल्मों के बारे में बात नहीं करते थे.रानी को भी फिल्मों में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नहीं थी तो वो फिल्मों में आ गईं.

रानी ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरे पास एक ऑफर आया, मेरी मां ने मुझसे कहा कि तुम्हें कोशिश करनी चाहिए, अगर ठीक न लगे तो मना कर देना और पढ़ाई जारी रखना. शायद मुझे तब समझ नहीं आया था कि मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और तब मेरे पेरेंट्स को फाइनेंशियल हेल्प की जरूरत थी लेकिन मैंने तब नहीं सोचा क्योंकि कोई बच्चा नहीं सोचता कि उनके पेरेंट्स बुरे हालात से गुजर रहे हैं. मेरे पेरेंट्स ने जिस तरह की लाइफस्टाइल मुझे और मेरे भाई को दी थी, उससे हमें कभी महसूस नहीं हुआ कि कोई कमी थी लेकिन मुझे अच्छा लगता है कि तब मैंने फिल्मों में काम करना स्वीकार किया क्योंकि अब मुझे अपने प्रोफेशन से प्यार है.

रानी ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि अगर वो एक्ट्रेस नहीं बनतीं तो उन्होंने शुरुआत में इंटीरियर डिज़ाइनर बनने के बारे में सोचा था. आपको बता दें कि रानी जल्द ही फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में नजर आएंगी.अपने फिल्मी करियर में रानी ने कुछ कुछ होता ही, बंटी और बबली, युवा, मर्दानी समेत कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.  

Trending news