जया के कारण टूटा था अभिषेक-रानी का रिश्ता, फिल्म के सेट पर जमकर चला था कोल्ड वॉर!
Advertisement

जया के कारण टूटा था अभिषेक-रानी का रिश्ता, फिल्म के सेट पर जमकर चला था कोल्ड वॉर!

Rani Mukerji Jaya Bachchan Cold War: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया ने अपने बेटे को रानी से दूर रहने की सलाह दी थी और इसी वजह से अभिषेक रानी से दूर हो गए और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

जया के कारण टूटा था अभिषेक-रानी का रिश्ता, फिल्म के सेट पर जमकर चला था कोल्ड वॉर!

Rani Mukerji Abhishek Bachchan Break Up: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्ख़ियों में रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी एक समय अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन दोनों की प्रेम कहानी का अंत ब्रेकअप पर हुआ. दरअसल, अभिषेक रानी से शादी करना चाहते थे लेकिन जया बच्चन (Jaya Bachchan) इस रिश्ते से बिलकुल खुश नहीं थीं. कहा जाता है कि जया को लगता था कि रानी अभिषेक के लिए परफेक्ट मैच नहीं हैं क्योंकि वो बहुत लाउड और एरोगेंट हैं.

इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया ने अपने बेटे को रानी से दूर रहने की सलाह दी थी और इसी वजह से अभिषेक रानी से दूर हो गए और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से 2007 में शादी कर अपना घर बसा लिया. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में रानी को भी नहीं बुलाया था जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी बुरा लगा था. इसके बाद जब रानी ने यशराज बैनर की फिल्म लागा चुनरी में दाग में काम किया तो उसमें जया और अभिषेक भी थे.

खबरों के अनुसार, इस फिल्म के सेट पर जया और रानी का कोल्ड वॉर चरम पर था. फिल्म के सेट पर जया रानी को इग्नोर कर रही थीं और उन्होंने कोंकणा सेन शर्मा के साथ अपना एक अलग ग्रुप बना लिया था और रानी अकेले ही सेट पर बैठी रहती हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया था, शॉट्स के बीच में जया और कोंकण रानी से अलग बैठती थीं जिससे साफ़ लगता था कि वो रानी को इग्नोर कर रही थीं. इस तरह कई और कारणों से सेट पर दोनों के बीच तनाव की स्थिति कई बार देखी गई थी.

Trending news