शादी से पहले Rajesh Khanna ने डिंपल से समंदर में फिंकवा दी थी इतनी कीमती चीज, ऋषि कपूर से था इसका कनेक्शन
Advertisement

शादी से पहले Rajesh Khanna ने डिंपल से समंदर में फिंकवा दी थी इतनी कीमती चीज, ऋषि कपूर से था इसका कनेक्शन

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल फिल्म ‘बॉबी’ की शूटिंग के दौरान को-स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दिल दे बैठी थीं लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई थी. 

शादी से पहले Rajesh Khanna ने डिंपल से समंदर में फिंकवा दी थी इतनी कीमती चीज, ऋषि कपूर से था इसका कनेक्शन

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Marriage: बात आज इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार स्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की जिनकी लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुनाए जाते हैं. राजेश खन्ना को लोग प्यार से काका कहकर भी बुलाते थे. एक्टर के प्रति उनके फैन्स इस कदर पागल थे कि उनके लिए खून से लैटर तक लिखा करते थे. राजेश खन्ना के पास देशभर से फैन्स के रोज इतने लैटर आते थे कि इन लैटर्स का जवाब लिखने के लिए उन्होंने एक आदमी को नौकरी पर रख लिया था. आपको बता दें कि फीमेल फैन्स में राजेश खन्ना के प्रति कुछ ज्यादा ही दीवानगी थी. वहीं, काका का दिल तब एक्ट्रेस और मॉडल रहीं अंजू महेंद्रू के लिए धड़कता था. हालांकि, राजेश खन्ना और अंजू की जोड़ी बन नहीं पाई थी. 

ऋषि-डिंपल का हुआ था ब्रेकअप
 
ऐसे में राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में काफी छोटी डिंपल से शादी कर सबको चौंका दिया था. डिंपल भी तब अपनी फिल्म ‘बॉबी’ से रातों रात स्टार बन गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिंपल फिल्म ‘बॉबी’ की शूटिंग के दौरान को-स्टार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दिल दे बैठी थीं लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई थी. असल में राज कपूर (Raj Kapoor) नहीं चाहते थे कि ऋषि, डिंपल से शादी करें. खबरों की मानें तो ऋषि कपूर अपने पिता की कही कोई बात नहीं टालते थे, ऐसे में ऋषि और डिंपल के बीच कुछ बात बन पाती उससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. 

राजेश खन्ना ने फिंकवा दी थी दोनों के प्यार की निशानी
इस बीच डिंपल और राजेश खन्ना की शादी तय हो गई लेकिन ऋषि कपूर के प्यार की निशानी एक अंगूठी अब भी डिंपल के हाथों में थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना इस अंगूठी के बारे में जानते थे. ऐसे में उन्होंने शादी से पहले डिंपल की वो अंगूठी समंदर में फिंकवा दी थी. आपको बता दें कि साल 2012 में कैंसर से लड़ते हुए राजेश खन्ना का निधन हो गया था.

 

Trending news