जब डिंपल की इस बात पर भड़क गए Rajesh Khanna, एक्ट्रेस को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी माफी
Advertisement

जब डिंपल की इस बात पर भड़क गए Rajesh Khanna, एक्ट्रेस को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी माफी

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Fight: राजेश खन्ना अपना ज्यादातर समय अकेले ही गुजारना पसंद करते थे क्योंकि उनकी नाकामी उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही थी. ऐसे में 1990 में राजेश खन्ना की तुनकमिजाजी चरम पर थी.

जब डिंपल की इस बात पर भड़क गए Rajesh Khanna, एक्ट्रेस को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी थी माफी

Rajesh Khanna Dimple Kapadia Marriage: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़े ही सम्मान के साथ लिया जाता है. उन्हें बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार होने का श्रेय जाता है. राजेश खन्ना ने कई दशकों तक बॉक्स ऑफिस पर राज किया और बैक टू बैक 16 फिल्में हिट देने का रिकॉर्ड बनाया. एक समय था जब हर तरफ राजेश खन्ना की तूती बोलती थी लेकिन धीरे-धीरे ऐसा दौर भी आया जब उनका स्टारडम ढलान पर आ गया और फिल्में पिटने की वजह से काका का जीना हराम हो गया.  काका के स्वाभाव में भी बदलाव आ गया और वो कभी भी किसी से नाराज हो जाते थे. प्रोफेशनल लाइफ की उथल-पुथल का असर पर्सनल लाइफ पर भी पड़ा. राजेश खन्ना अपना ज्यादातर समय अकेले ही गुजारना पसंद करते थे क्योंकि उनकी नाकामी उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही थी. शादी के कुछ समय बाद डिंपल (Dimple Kapadia) अपनी दोनों बेटियों के साथ घर छोड़कर पहले ही जा चुकी थीं. ऐसे में 1990 में राजेश खन्ना की तुनकमिजाजी चरम पर थी.

आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही वाकया बताते हैं जब डिंपल राजेश खन्ना की बेरुखी का शिकार बनी थीं. दरअसल, 1990 में राजेश खन्ना फिल्म जय जय शिव शंकर की शूटिंग कर रहे थे जिसमें उनकी जोड़ी डिंपल के साथ ही जमी थी. शूटिंग के दौरान मीडिया सेट पर आया तो उन्होंने राजेश खन्ना को खड़े होकर हाथ हिलाने का पोज देने के लिए कहा. डिंपल पास में ही खड़ी थीं तो उन्होंने अपने सनग्लासेस राजेश खन्ना को देते हुए कहा कि काका बाबू आपका साइड प्रोफाइल ज्यादा अच्छा लगता है. ये सुनकर राजेश खन्ना गुस्सा हो गए और उन्होंने वहीं सबके सामने डिंपल को सुनाते हुए कहा, अब तुम मुझे सिखाओगी? ये सुनकर डिंपल सन्न रह गईं लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा.

बाद में एक इंटरव्यू में खुद डिंपल ने कहा था कि उस दिन बाद में फिर उन्होंने राजेश खन्ना से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी थी और दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही थी. बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल शादी के 27 साल बाद तक अलग रहे लेकिन फिर भी उन्होंने तलाक नहीं लिया. आखिरी समय में जब काका को कैंसर हो गया तो डिंपल ने उनकी देखभाल की थी. 2012 में राजेश खन्ना ने कैंसर और कई बीमारियों की वजह से दम तोड़ दिया था. 

 

Trending news