Radhika Madan Films: इस साल बॉक्स ऑफिस पर यह एक्ट्रेस लगाएगी सिक्सर, अपनी फिल्मों में ले रहे हैं बड़े-बड़े प्रोड्यूसर
Advertisement

Radhika Madan Films: इस साल बॉक्स ऑफिस पर यह एक्ट्रेस लगाएगी सिक्सर, अपनी फिल्मों में ले रहे हैं बड़े-बड़े प्रोड्यूसर

Radhika Madan Career: टीवी से फिल्मों में आईं राधिका मदान ने हाल में वहां कामकाज की स्थिति पर जब बयान दिए तो एकता कपूर ने खुल कर उनकी आलोचना की. परंतु राधिका फिल्मों में जम चुकी हैं. करीब आधा दर्जन फिल्में कर चुकीं राधिका इस साल आने वाले महीनों में छह फिल्मों में नजर आएंगी.

 

 

Radhika Madan Films: इस साल बॉक्स ऑफिस पर यह एक्ट्रेस लगाएगी सिक्सर, अपनी फिल्मों में ले रहे हैं बड़े-बड़े प्रोड्यूसर

Radhika Madan Upcoming Films: टीवी से फिल्मों में आई एक्ट्रेस राधिका मदान ने निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा (2018) से बॉलीवुड में एंट्री ली थी, मगर वह फिल्म फ्लॉप रही. फिर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की फिल्म कुत्ते में भी वह इसी महीने नजर आईं. यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई. राधिका मदान अभी तक करीब आधा दर्जन बॉलीवुड फिल्में कर चुकी हैं, किंतु कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. बावजूद इसके उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है. यदि सब कुछ ठीक रहा तो राधिका मदान इस साल आधा दर्जन फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर नजर आएंगी. उनकी चार फिल्में पूरी होने के करीब है, जबकि दो फिल्में में इसी महीने अनाउंस हुई हैं, जो अगले छह से आठ महीने में रिलीज के लिए तैयार हो जाएंगी.

रूमी की शराफत

राधिका को लेकर सबसे ताजा अनाउंसमेंट मैडॉक फिल्म्स ने किया है. इस कंपनी की फिल्म रूमी की शराफत में राधिका को लीड रोल में लिया गया है. मैडॉक की अंग्रेजी मीडियम और शिद्दत में वह नजर आ चुकी हैं. शिद्दत 2 की प्लानिंग भी चल रही है. रूमी की शराफत और शिद्दत 2 इसी साल रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. रूमी की शराफत का निर्देशन प्रसिद्ध एड-मेकर प्रशांत भाग्य करेंगे. 27 बरस की राधिका मदान ने फिल्म की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है.

कतार से फिल्में
हाल में कुत्ते में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरूद्दीन शाह जैसे एक्टरों के साथ नजर आई राधिका की चार फिल्में पोस्ट प्रोडक्शन में हैं और आने वाले महीनों में रिलीज होंगी. इन फिल्मों में रजत बरमेचा की कच्चा लिंबू, सुधांशु सारिया की सना, अक्षय कुमार स्टारर सूराराई पोट्टूरू की हिंदी रीमेक तथा निमरत कौर के साथ हैप्पी टीचर्स डे शामिल हैं. इस साल रिलीज की कतार में लगी इन फिल्मों के साथ राधिका मदान ओटीटी डेब्यू करती हुई भी दिखेंगी. वह निर्देशक होमी अदजानिया की अनटाइटल्ड वेब सीरीज के लिए भी काम कर रही हैं. राधिका की इन फिल्मों में से कच्चा लिंबू, सना, हैप्पी टीचर्स डे और रूमी की शराफत पूरी तरह से नायिका प्रधान फिल्में हैं. जबकि शिद्दत 2 की कहानी भी उनके इर्द-गिर्द बुनी जा रही है. निर्देशक शुभम योगी की कच्चा लिंबू में वह ऐसी युवती की भूमिका में हैं, जिसमें आस-पास के लोग उनसे तरह-तरह की उम्मीदें रखती हैं, परंतु वह सिर्फ अपने सपनों को पूरा करने की कोशिशें करती हैं. इस फिल्म को फिल्म महोत्सवों में काफी सराहना मिली है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news