Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक रोशन, पुराने वीडियो में कहते दिखे राजामौली तो फैन्स में मची खलबली
Advertisement

Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक रोशन, पुराने वीडियो में कहते दिखे राजामौली तो फैन्स में मची खलबली

Rajamouli Video: सोशल मीडिया में दिग्गज निर्देशक राजामौली का 23 साल पुराना वीडियो तैर रहा है. इस वीडियो में वह प्रभास को ऋतिक रोशन से बेहतर और तेलुगु सिनेमा को बॉलीवुड से आगे हॉलीवुड के लेवल का बता रहे हैं. इससे ऋतिक और बॉलीवुड के फैन्स की भावनाएं आहत हो गई हैं. बहस जारी है.

 

Viral Video: प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं ऋतिक रोशन, पुराने वीडियो में कहते दिखे राजामौली तो फैन्स में मची खलबली

Hrithik Roshan Fans: सोशल मीडिया के इस दौर में कोई बात हमेशा के लिए छुपी नहीं रहती और छोटी से छोटी बात पर बड़ी खलबली मच जाती है. बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्मों से पूरे देश में हलचल मचाने वाले निर्देशक एसएस राजामौली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह तेलुगु में फिल्म बिल्ला के एक कार्यक्रम में बोलते हुए बॉलीवुड और ऋतिक रोशन की क्लास लेते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया में खलबली है और बॉलीवुड तथा ऋतिक रोशन के फैन्स राजामौली से नाराज नजर आ रहे हैं.

बात है धूम 2 के बाद की
फिल्म बिल्ला के ऑडियो लॉन्च के 2009 के इस वीडियो में राजामौली फिल्म धूम 2 में ऋतिक को देखने के बाद कहते नजर आ रहे हैं, वह तेलुगु स्टार प्रभास के आगे कुछ नहीं हैं. राजामौली वीडियो में कहते हैं कि धूम 2 देखकर मैं बहुत निराश हुआ कि वह ऐसी फिल्में क्यों बना रहे हैं. जबकि उनके पास ऋतिक रोशन जैसे एक्टर हैं. लेकिन बिल्ला के गाने देखकर मैं आश्वस्त हुआ हूं कि प्रभास के आगे ऋतिक रोशन कुछ नहीं हैं और तेलुगु सिनेमा बॉलीवुड के लेवल का नहीं बल्कि हॉलीवुड के लेवल का है. यह वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद से कई लोग राजामौली को ट्रोल कर रहे हैं.

तो ऋतिक होते बाहुबली
इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया में बॉलीवुड विरुद्ध साउथ सिनेमा की डिबेट फिर शुरू हो गई है. बॉलीवुड फिल्मों के फैन आरोप लगा रहे हैं कि साउथ के फिल्मकार हमेशा से बॉलीवुड से नफरत करते रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा कि अगर उन्हें हिंदी इंडस्ट्री और इसके कलाकारों से नफरत हैं तो वे यहां क्यों आ रहे हैं. बहस इस बात पर भी हो रही है कि राजामौली ने तेलगु में ऋतिक को ‘निकम्मा’ कहा या ‘कचरा एक्टर’. रोचक तथ्य यह है कि भले ही राजामौली इस वीडियो में प्रभास को ऋतिक से बेहतर बता रहे हैं, कहा यही जाता है कि फिल्म बाहुबली में उनकी पहली पसंद ऋतिक रोशन थे. उन्होंने फिल्म ऋतिक को ऑफर की थी. मगर ऋतिक रोशन को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इसके बाद राजामौली ने प्रभास को फिल्म ऑफर की.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news