Prabhas Angry: वरुण धवन ने कृति के साथ की जो हरकत उससे नाराज हुए प्रभास, पूछा सवाल- क्यों किया ऐसा...
Advertisement

Prabhas Angry: वरुण धवन ने कृति के साथ की जो हरकत उससे नाराज हुए प्रभास, पूछा सवाल- क्यों किया ऐसा...

Kriti Sanon: कृति सैनन और प्रभास के बीच रोमांस की चर्चाएं भले ही चटखारों के साथ हो रही हैं, परंतु बताया जाता है कि प्रभास इससे खुश नहीं हैं. वह धीर-गंभीर व्यक्ति हैं. कुछ समय पहले वरुण धवन ने टीवी पर जो मजाक किया था, उस पर प्रभास ने कैसी प्रतिक्रिया दी, यह बात अब कृति सैनन ने बताई है.

 

Prabhas Angry: वरुण धवन ने कृति के साथ की जो हरकत उससे नाराज हुए प्रभास, पूछा सवाल- क्यों किया ऐसा...

Varun Dhawan: प्रभास और कृति सैनन के बीच रोमांटिक रिश्ते की अफवाहें लंबे समय से सोशल मीडिया में हैं. दोनों पहली बार फिल्म आदिपुरुष में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. प्रभास वास्तविक जीवन में शर्मीले और अंतर्मुखी कहे जाते हैं. ऐसे में कृति से उनका नाम जुड़ने से वह कई बार परेशान नजर आए हैं. लेकिन मुश्किल तब हो गई जब कृति के फिल्म भेड़िया वाले को-स्टार वरुण धवन ने खुद इस अफवाह को हवा दे दी. असल में वरुण ने ही प्रभास के साथ सैनन के कथित संबंधों पर नेशनल टीवी पर ऐसी हंसी-मजाक की कि बात का बतंगड़ बन गया. अब मीडिया में कृति सैनन का एक इंटरव्यू आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वरुण की बात पर प्रभास ने कैसी प्रतिक्रिया दी. कृति ने बताय कि जब उन्होंने अपनी तरफ से इस मामले को साफ करने के लिए प्रभास को फोन पर बताया कि टीवी शो में क्या हुआ है, तो प्रभास ने साफ शब्दों में पूछा कि वरुण ने ऐसा क्यों कियाॽ

किसके दिल में कृति का नाम
कृति ने इस इंटरव्यू में कहा कि जब वरुण ने टिप्पणी की, तो मुझे बुरा लगा और इसीलिए प्रभास के सामने स्थिति साफ करने की जरूरत महसूस हुई. कृति के अनुसार, उनकी बात सुनने के बाद प्रभास ने पूछा कि वरुण ने ऐसा क्यों कहा? तब कृति ने प्रभास को जवाब दिया कि मुझे नहीं पता, वरुण पागल है. यह सब दोस्ती की हंसी-मजाक थी. लेकिन प्रभास की बातों से साफ था कि वह इस मजाक से खुश नहीं थे. कृति ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण का कमेंट कृति और प्रभास के कथित रिश्ते की पुष्टि जैसा लग रहा था. टीवी शो झलक दिखला में वरुण ने कहा था कि कृति का नाम किसी के दिल में है. एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है, दीपिका के साथ. उस समय प्रभास फिल्म प्रोजेक्ट के के लिए दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहे थे.

आदिपुरुष पर नजर
हालांकि कृति और वरुण दोनों ने बाद में स्पष्ट किया कि यह सिर्फ एक मजाक था और अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी. कृति ने एक बयान जारी कर कहा था कि यह न तो प्यार है, न ही पीआर. हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही वाइल्ड यानी जंगली हो गया. हालांकि इसके बावजूद अफवाहें रुकी नहीं हैं. हाल में खबरें थीं कि कृति और प्रभास जल्द ही सगाई कर रहे हैं. दोनों की फिल्म आदिपुरुष इस साल जून में रिलीज होने की उम्मीद है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news