पिता के साथ विवादित फोटोशूट से लेकर शराब की लत तक, ऐसी है Pooja Bhatt की लाइफ
Advertisement

पिता के साथ विवादित फोटोशूट से लेकर शराब की लत तक, ऐसी है Pooja Bhatt की लाइफ

Pooja Bhatt Life facts: एक तरफ पूजा की बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही थीं वहीं दूसरी ओर उनके नाम के साथ विवाद भी खूब जुड़े. दरअसल, इसी दौरान पूजा का पिता महेश भट्ट के साथ विवादित फोटोशूट सामने आया था.

पिता के साथ विवादित फोटोशूट से लेकर शराब की लत तक, ऐसी है Pooja Bhatt की लाइफ

Pooja Bhatt Controversy: 90 के दशक में कई स्टारकिड्स ने फिल्मों में जगह बनाई. इनमें से कुछ सफल हुए तो कुछ गुमनाम. इन्हीं में से एक थीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) जो कि फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं. पूजा उस दौर की चर्चित एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बना चुकी थीं लेकिन वो उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाई जिसकी उम्मीद सबको थी. पूजा ने 1989 में आई फिल्म डैडी से डेब्यू किया था और इस फिल्म को उनके पिता महेश भट्ट ने ही बनाया था. इसके बाद पूजा को तब ज्यादा लाइमलाइट मिली जब उन्होंने फिल्म दिल है कि मानता नहीं में काम किया. इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री आमिर खान (Aamir Khan) के साथ खूब जमी और फिल्म सुपरहिट हो गई.

इस फिल्म की सक्सेस के बाद पूजा को सड़क, जूनून, जानम, फिर तेरी कहानी याद आई, सर, गुनहगार, तड़ीपार, नाराज़ जैसी फिल्मों में देखा गया लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. एक तरफ पूजा की बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही थीं वहीं दूसरी ओर उनके नाम के साथ विवाद भी खूब जुड़े. दरअसल, इसी दौरान पूजा का पिता महेश भट्ट के साथ विवादित फोटोशूट सामने आया था जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ लिप लॉक करते दिख रहे थे.इसके बाद पूजा की लाइफ में प्यार की दस्तक हुई और उन्होंने एक्टर मनीष मुखीजा से शादी कर अपना घर बसा लिया.

11 साल तक सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया.निजी जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बीच बीच पूजा को कब शराब की लत लग गई, उन्हें मालूम ही नहीं चला. पूजा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें इतनी ज्यादा शराब की लत लग गई थी कि वो दिन रात केवल शराब पीती रहती थीं.वो तलाक के बाद डिप्रेशन में जा चुकी थीं और डॉक्टर ने कहा था कि अगर वो इसी तरह शराब पीती रहीं तो जिंदा नहीं बचेंगी. जब पूजा को एहसास हुआ कि उनकी जान जा सकती है तो फिर उन्होंने इस आदत को कंट्रोल करना शुरू किया और धीरे धीरे शराब से पूरी तरह दूरी बना ली.   

Trending news