Advertisement
photoDetails1hindi

Welcome 2023: कियारा- सिद्धार्थ से मलाइका- अर्जुन तक, नए साल में होगा इन सितारों का मिलन

Bollywood Couples: 2023 कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए बेहद खास होने वाला है. खबर है कि कई सेलेब्रिटी कपल्स ऐसे हैं जो आने वाले साल में शादी कर जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे. इस लिस्ट में सिद्धार्थ-कियारा से लेकर अथिया शेट्टी और के एल राहुल तक का नाम शामिल है. 

1/5

Kiara Advani and Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबर पिछले 2 महीने से सुनने को मिल रही है. अब खबर है कि अगले साल ये दोनों कन्फर्म शादी करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं इन्होंने गुपचुप शादी की तैयारियां भी शरू कर दी है. 

2/5

Athiya Shetty and KL Rahul: अथिया शेट्टी और के एल राहुल का प्यार भी अब जगजाहिर हो चुका है. सुनील शेट्टी की लाडली को लेकर खबर है कि ये अगले महीन शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू और मेन्यू सब कुछ फाइनल हो चुका है लेकिन इस वेडिंग डिटेल को सीक्रेट रखा जा रहा है. 

3/5

Malaika Arora and Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पांच सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात करते दिखते हैं. खबर है कि दोनों 2023 में शादी भी कर सकते हैं क्योंकि अब ये अपने को एक कदम आगे ले जाने को लेकर काफी सीरियस हैं.   

 

4/5

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया था. लेकिन 2 सालों बाद भी रकुल और जैकी शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. कहा जा रहा है कि अगले साल ये कपल भी शादी के बंधन में बंध सकता है.  

5/5

Ira Khan and Nupur Shikhare: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपूर शिखरे ने हाल ही में सगाई कर ली है और इस वेडिंग सीजन ये कपल भी शादी के बंधन में बंध जाएगा. खबर है कि 2023 में आयरा-नुपुर भी शादी कर घर बसा लेंगे और आमिर खान बन जाएंगे ससुर. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़