photoDetails1hindi

एयरपोर्ट पर सादगी से जीत लिया Shraddha Kapoor ने दिल, ना कजरे की धार, ना मोतियों के हार...फिर भी लगीं कमाल..बेमिसाल

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी सादगी से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. अपने चाहनेवालों से मिलने का उनका अंदाज तो बिना मेकअप वाला उनका सादा सा लुक हर बार दिल को मानो सुकून सा देता है. 

1/5

श्रद्धा कपूर को इंडस्ट्री में एक दशक से भी ज्यादा हो चुका है. इतने सालों में एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया और बेहतरीन रोल निभाए लेकिन फिर श्रद्धा के पांव आज तक जमीं पर ही टिके नजर आते हैं. मानो बॉलीवुड के ग्लैमर की दुनिया उन्हें छू ही ना पाई हो.

 

2/5

एक बार फिर सादगी से भरे अंदाज में श्रद्धा एयरपोर्ट पर दिखीं पीले रंग का अनारकली सूट और सिंपल सी सैंडिल पहने श्रद्धा आंखों को खूब जचीं. ना ज्यादा ताम झाम, ना ही शो ऑफ चुपचाप मास्क लगाए एयरपोर्ट से निकलीं कुछ तस्वीरें खिंचवाईं और चली गईं.

3/5

ना आंखों में काजल दिखा...ना ही कोई हार-श्रृंगार. बस पीला सा सूट और उस पर लहराता दुपट्टा. जिसे देखकर हर कोई श्रद्धा पर दिल हार बैठा, पब्लिकली श्रद्धा अक्सर इसी सिंपल अंदाज में नजर आती हैं. सिंपल सा लुक और स्टार वाला कोई नखरा नहीं. हर बार अपने नाम को सार्थक कर देती हैं श्रद्धा.

4/5

एक दिन पहले भी एयरपोर्ट पर जब श्रद्धा को स्पॉट किया गया तो उनका ट्रेडिशनल अंदाज ही देखने को मिला था. गुलाबी रंग के सूट में तब ही इस हसीना ने खूब तारीफ बंटोरी थी. बंधे हुए बाल, कानों में झुमकी, जिसने भी ये सादा सा रूप देखा तो वो देखता ही रह गया.

 

5/5

आने वाले दिनों में श्रद्धा की कई फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें से ज्यादातर की शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं. इनमें से एक फिल्म में वो पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं खबर है कि आतंकियों से लोहा लेने वालीं रुखसाना कौसर का किरदार भी श्रद्धा पर्दे पर निभा सकती हैं.   

photo-gallery