Rishi Kapoor और डिंपल का किसिंग सीन देखकर नीतू ने कह दी थी शॉकिंग बात, हैरान रह गए थे एक्टर!
Advertisement

Rishi Kapoor और डिंपल का किसिंग सीन देखकर नीतू ने कह दी थी शॉकिंग बात, हैरान रह गए थे एक्टर!

Rishi Kapoor Dimple Kapadia Kissing Scene: फिल्म ‘सागर’ में ऋषि कपूर और डिंपल पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. इस फिल्म के प्रीमियर पर ऋषि कपूर वाइफ नीतू के साथ पहुंचे हुए थे. नीतू ने पूरी फिल्म देखी और वो किसिंग सीन भी जिसे ऋषि और डिंपल पर फिल्माया गया था.

Rishi Kapoor और डिंपल का किसिंग सीन देखकर नीतू ने कह दी थी शॉकिंग बात, हैरान रह गए थे एक्टर!

Rishi Kapoor Life Facts: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. इन दोनों ने साथ-साथ फिल्म ‘बॉबी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 1973 में रिलीज हुई फिल्म  ‘बॉबी’ एक जबरदस्त हिट फिल्म थी वहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर और डिंपल भी एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. कहते हैं यह दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन ऋषि कपूर के पिता राज कपूर को इस बात से एतराज था. असल में राज कपूर नहीं चाहते थे कि ऋषि कपूर, डिंपल से शादी करें. 

पिता की बात नहीं टालते थे ऋषि कपूर 

कहते हैं ऋषि कपूर अपने पिता की बात टालते नहीं थे. ऐसे में ऋषि और डिंपल अलग हो गए थे. समय बीता और ऋषि कपूर की शादी नीतू कपूर से हुई वहीं, डिंपल की शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ हुई थी. राजेश खन्ना से शादी के बाद डिंपल दो बेटियों की मां बनीं और उन्होंने लंबे समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. हालांकि, साल 1985 में आई फिल्म ‘सागर’ से डिंपल ने फिल्मों में एक बार फिर कमबैक किया था और इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे.

डिंपल और ऋषि का किसिंग सीन देख नीतू ने कही थी ये बात 

फिल्म ‘सागर’ में ऋषि कपूर और डिंपल पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. इस फिल्म के प्रीमियर पर ऋषि कपूर वाइफ नीतू के साथ पहुंचे हुए थे. नीतू ने पूरी फिल्म देखी और वो किसिंग सीन भी जिसे ऋषि और डिंपल पर फिल्माया गया था. खबरों की मानें तो ऋषि कपूर इस बात को लेकर संकोच में थे कि नीतू पता नहीं क्या कहेंगी ?. हालांकि, प्रीमियर से वापस लौटते समय नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से कहा था कि तुमने किसिंग सीन अच्छे से नहीं किया था. नीतू की ये बात सुनकर ऋषि हैरान रह गये थे. उन्हें लगा था कि नीतू उनका किसिंग सीन देखकर गुस्सा होंगी लेकिन उन्होंने तो इसे और अच्छे तरीके से करने की सलाह दे डाली थी. बता दें कि कैंसर से लड़ते हुए 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था.

Trending news