जब बाप-बेटी के लिपलॉक ने मचा दी थी खलबली, Mahesh Bhatt बोले-पूजा मेरी बेटी ना होती तो...
Advertisement

जब बाप-बेटी के लिपलॉक ने मचा दी थी खलबली, Mahesh Bhatt बोले-पूजा मेरी बेटी ना होती तो...

Mahesh bhatt Pooja bhatt lip lock controversy: महेश भट्ट एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. असल में महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में महेश भट्ट और पूजा लिपलॉक करते दिखे थे. 

जब बाप-बेटी के लिपलॉक ने मचा दी थी खलबली, Mahesh Bhatt बोले-पूजा मेरी बेटी ना होती तो...

Mahesh bhatt Pooja bhatt controversy: फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का विवादों से पुराना नाता रहा है. एक्टर ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि बेबाक बयानी और किसी ना किसी कंट्रोवर्सी के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आज हम आपको महेश भट्ट की लाइफ से जुड़ी कुछ बड़ी कंट्रोवर्सीज के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि महेश भट्ट की पहली शादी लॉरेन ब्राइट से महज 20 साल की उम्र में हुई थी. लॉरेन ने ही बाद में अपना नाम बदलकर किरण भट्ट (Kiran Bhatt) रख लिया था. इस शादी से महेश भट्ट के घर दो बच्चों पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) का जन्म हुआ था. हालांकि, किरण और महेश की शादीशुदा लाइफ में जल्द एक भूचाल आने वाला था. 

परवीन के चलते छोड़ दिया था पहली वाइफ को!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट एक समय बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ सीरियस रिलेशन में थे. इस अफेयर का असर महेश भट्ट की मैरिड लाइफ पर पड़ा था जिसके चलते वाइफ किरण के साथ उनके संबंध हमेशा-हमेशा के लिए खराब हो गए थे. वहीं, किरण को तलाक दिए बिना, धर्म बदलकर महेश भट्ट ने साल 1986 में सोनी राजदान से शादी कर ली थी. 

बेटी पूजा भट्ट को किया था लिपलॉक 
महेश भट्ट एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. असल में महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में महेश भट्ट और पूजा लिपलॉक करते दिखे थे. इस फोटोशूट के बाद महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी. यही नहीं महेश भट्ट बेटी पूजा को लेकर यहां तक कह चुके हैं कि पूजा यदि उनके बेटी ना होतीं तो वे उनसे शादी तक कर लेते.

Trending news