Madhuri Dixit की हमशक्ल लूट रही खूब लाइमलाइट, एक्ट्रेस के पति श्री राम नेने भी देखकर हो जाएंगे कंफ्यूज
Advertisement

Madhuri Dixit की हमशक्ल लूट रही खूब लाइमलाइट, एक्ट्रेस के पति श्री राम नेने भी देखकर हो जाएंगे कंफ्यूज

Madhuri Dixit Duplicate: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तरह हू-ब-हू दिखने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पहली झलक में लड़की एकदम असली माधुरी लगती हैं. 

माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit Doppelaganger: 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरती और उनकी अदाओं ने लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता है.माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अंदाज की बराबरी करने वाला आज भी हिंदी सिनेमा जगत में कोई नहीं है. लेकिन उनके लुक्स को सोशल मीडिया पर एक लड़की जबरदस्त टक्कर दे रही है. जी हां...माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Photos) की हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में दिख रही लड़की हू-ब-हू माधुरी दीक्षित की तरह दिखती हैं. 

माधुरी दीक्षित की हमशक्ल का वीडियो वायरल 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Duplicate Photo) की हमशक्ल या उनकी तरह दिखने वाली लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इंस्टाग्राम पर माधुरी (Madhuri Dixit Video) की तरह दिखने वाली मधु नाम की लड़की लाल और गोल्डन साड़ी पहने, दुल्हन की तरह मेकअप और गहने पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रही लड़की एकदम माधुरी (Madhuri Dixit Dance Video) जैसे एक्सप्रेशन्स देती दिख रही हैं. 

माधुरी की हमशक्ल को देख नेटीजन्स कंफ्यूज 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) की हमशक्ल को देख नेटीजन्स जमकर कंफ्यूज हो रहे हैं. मधु नाम की इस लड़की के एक्सप्रेशन्स इतने स्ट्रांग हैं कि एक झलक में माधुरी (Madhuri Dixit Viral Vide) और लड़की में कौन असली है पहचान कर पाना मुश्किल है. माधुरी (Madhuri Dixit Husband Name) के पति श्री राम नेने भी एक बार के लिए कंफ्यूज हो जाएंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news